सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नोरा ने एक बार फिर से मचाया धमाल अपने नए म्यूजिकल डांस वीडियो से जीता लाखों फैन्स का दिल

बॉलीवुड जगत में सबसे बेस्ट नर्तकी में से नोरा फतेही का नाम भी अछूता नहीं है। नोरा फतेही एक मोरोक्कन कैनेडियन नर्तकी अभिनेत्री और मॉडल हैं। नोरा फतेही के डांस वीडियो इंटरनेट पर अकसर धूम मचाते रहते हैं और दर्शकों द्वारा उनका नृत्य बेहद पंसद किया जाता है।

Ruby Saini
  • Feb 2 2021 11:25AM

बॉलीवुड जगत में सबसे बेस्ट नर्तकी में से नोरा फतेही का नाम भी अछूता नहीं है। नोरा फतेही एक मोरोक्कन कैनेडियन नर्तकी अभिनेत्री और मॉडल हैं। नोरा फतेही के डांस वीडियो इंटरनेट पर अकसर धूम मचाते रहते हैं और दर्शकों द्वारा उनका नृत्य बेहद पंसद किया जाता है। हाल ही में नोरा ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने एक नए गाने 'छोड़ देंगे' का पहला पार्ट को सांझा किया था। इसे  दर्शको द्वारा कॉफी लाईक किया था। 

 बता दे कि नोरा ने अब इस गाने का म्यूजिकल टीजर रिलीज किया है। इस टीजर में नोरा रेड कलर की बंजारन वाली ड्रेस को पहना हुआ है जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं।  हालाकि टीजर में गाने के अभी कोई बोल नहीं है लेकिन इस बार भी म्यूजिक काफी धूम मचाने वाला है। नोरा के करियर की बात करे तो नोरा ने बॉलीवुड की फिल्म 'रोअरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' में अभिनय किया। बाद में उन्होंने पुरी जगन्धा के तेलगू अभिनेता टेम्पर में एक  गाने के लिए हस्ताक्षर किए। उन्होंने विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म मिस्टर एक्स में इमरान हाशमी और गुरमीत चौधरी के साथ काम किया। 

दिसंबर 2014 के शुरुआत में नोरा ने पुरी जगन्धास के टेम्पर पर हस्ताक्षर किए, जो कि एक तेलुगू में अपनी शुरुआत का प्रतीक था। बाद में, नोरा ने बाहुबली: द बिगिनिंग और किक 2 जैसी फिल्मों के लिए हस्ताक्षर किए। जून 2015 के अंतिम में, नोरा ने एक तेलगू फिल्म शेर के लिए हस्ताक्षर किए। अगस्त 2015 के अंतिम में, नोरा ने एक तेलगु फिल्म लोफ़र के लिए हस्ताक्षर किए, जो पुरी जगन्धा द्वारा निर्देशित हैं। नवंबर 2015 के अंतिम में नोरा ने ओपीरी फिल्म के लिए हस्ताक्षर किए। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार