सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon : अभिनेत्री संगीता श्रीवास्तव का ऑटो-इम्यून से जूझने के बाद निधन.

संगीता श्रीवास्तव वास्कुलिटिस नामक एक ऑटो-इम्यून बीमारी से पीड़ित थीं। यह रक्त वाहिकाओं की सूजन है। बीमारी में, शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली रक्त वाहिकाओं पर हमला करती है।

Entertainment Desk
  • Aug 26 2020 4:32PM
यह वर्ष 2020 शब्दों से परे दुखद है। हमने एक के बाद एक कई प्रतिभाशाली कलाकारों को खो दिया है। अभिनेत्री संगीता श्रीवास्तव अब नहीं रहीं। 25 अगस्त, 2020 को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अभिनेत्री का निधन हो गया। अभिनेत्री ने भंवर, इस प्यार को क्या नाम दूं और थपकी प्यार की जैसे शो में काम किया है। रिपोर्टों में उसकी उम्र का उल्लेख नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि संगीता श्रीवास्तव वास्कुलिटिस नामक एक ऑटो-इम्यून बीमारी से पीड़ित थीं। यह रक्त वाहिकाओं की सूजन है। बीमारी में, शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली रक्त वाहिकाओं पर हमला करती है। अधिकांश अवसरों पर कारण का पता नहीं लगाया जा सकता है। यह वास्तव में टीवी उद्योग के लिए एक दुखद खबर है।


फैंस ने उन्हें शो इस प्यार को क्या नाम दू से याद किया जिसमें सनाया ईरानी और बरुन सोबती ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह सभी के लिए एक दुखद वर्ष रहा है। टीवी उद्योग के काफी लोग आत्महत्या के कारण गुजर गए। ये रिश्ता क्या कहलाता है में शौर्य माहेश्वरी की भूमिका निभाने वाले समीर शर्मा को उनके मलाड निवास पर फांसी पर लटका हुआ पाया गया। ऐसा लगता है कि वह लंबे समय से अवसाद से जूझ रहे थे। मनमीत ग्रेवाल, प्रीक्षा मेहता और अनुपमा पाठक ने भी आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दूसरी ओर, दिव्या चौकसे कैंसर से जूझते हुए मर गईं।

अभिनेत्री के परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी संवेदना। उसकी आत्मा को शांति मिले। यह एक और घटना है जिसने टेलीविजन उद्योग को झटका दिया है। इस साल कई मशहूर हस्तियों की मौत की ख़बर ने मनोरंजन उद्योग में चौंका दिया है।


6 अगस्त को टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने रसोई की छत से लटकते हुए आत्महत्या कर ली। समीर ने स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुहू के पिता की भूमिका निभाई थी और वह इस प्यार को क्या नाम दूँ का भी हिस्सा थे।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Om shanti

  • Guest
  • Oct 7 2020 1:52:13:580PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार