सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फिल्म निर्माता करण ने भूमि पेडनेकर की मुहिम #OneWishForTheEthth का किया समर्थन, लोगों से जल का दुरूपयोग न करने का किया आग्रह.

करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,  "पानी से सभी प्रकृति संशाधनों को शक्ति मिलती है।

Entertainment Desk
  • Jun 3 2020 6:10PM

जल संरक्षण के महत्व पर जागरूकता बढ़ाते हुए, फिल्म निर्माता करण जौहर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की 'जलवायु योद्धा' पहल का समर्थन करने के लिए आगे आए और कहा कि कि वे अपने बच्चों को भी पानी के संरक्षण के लिए जागरूक कर रहे है। पेडनेकर द्वारा शुरू की गई पहल का उद्देश्य 'वन विश फॉर द अर्थ' नामक अभियान के माध्यम से जलवायु को प्रभावित करने वाले कई मुद्दों का समाधान करना है। करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,  "पानी से सभी प्रकृति संशाधनों को शक्ति मिलती है। #OneWishForTheEthth विश्व पर्यावरण दिवस हमारे लिए जल संरक्षण और जल संसाधनों को संरक्षित करने के लिए है। पानी जीवन की सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है, और हमें इस बात से सावधान रहना चाहिए कि हम इसका दुरुपयोग नही करना चाहिए। 


बता दे कि करण ने  लोगों से पानी बचाने का आग्रह किया और उन्हें सलाह दी कि वे  अपने नल बंद रखे और जरूरत के अनुसार ही पानी का उपयोग करे। अपने दिमाग खोले और सुनिश्चित करे कि आप पानी का संरक्षण करेगे । जो हमारे खूबसूरत ग्रह पृथ्वी के लिए बेहद महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण संसाधनो में से है और हमे यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारी पृथ्वी हमारा घर है। आखिरकार, हम सभी अपने घरों की रक्षा करना चाहते हैं। मैं एक जलवायु योद्धा हूं, क्या आप हैं? "  बाद में पेडनेकर ने करण के पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, "पानी का संरक्षण एक बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दा है, और हमारी आने वाली पीढ़ियों को इसके महत्व के बारे में जागरुक करना चाहिए। बॉलीवुड के सितारे अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा और अक्षय कुमार भी भूमि की पहल में शामिल हुए और प्रकृति की रक्षा के लिए 'जलवायु-सचेत' होने का संकल्प लिया।  


 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार