सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Laxmmi Bomb Trailer: 24 घंटे में मिले 70 मिलियन से ज्यादा Views

फिल्म का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज हो गया है. यह ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. ट्रेलर को रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही 70 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Abhishek Lohia
  • Oct 10 2020 11:05PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आने वाले हैं. लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज हो गया है. यह ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. ट्रेलर को रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही 70 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर ने पोस्ट शेयर करके ट्रेलर के 70 मिलियन से ड्यादा व्यूज की जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट शेयर किया- लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को इतना प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. और इसे भारत में 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बनाने के लिए.

 

ट्रेलर में अक्षय कुमार अपनी पत्नी कियारा आडवाणी के साथ उसके परिवार को मनाने के लिए उनके घर जाता है और तभी से शुरू हो जाता है एक किन्नर की आत्मा का ड्रामा. अक्षय जहां अपनी कॉमेडी से सबको हंसाते हैं तो वहीं जब उनके अंदर एक किन्नर की आत्मा आ जाती है तो उतना ही लोगों को डराते भी हैं. उनका चूड़ियां पहनना और लड़की की तरह तैयार होना और जितना हंसाता है उतना ही अजीब हरकतें डराने भी वाली हैं.

लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर फैन्स के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी काफी पसंद आया है. तापसी पन्नू, कृति सेनन भूमि पेडनेकर, करण जौहर, वरुण धवन सहित कई सेलेब्स ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है.

लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म मुनी 2: कंचना का हिंदी रीमेक है. .यह फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केल्कर और अश्विनी कलसेकर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्टर किया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार