सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारत के एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटालों और मक्कारियों का जल्द ही होगा पर्दाफ़ाश

हाल ही में सीरीज़ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जो दिल दहला देने वाला है। एमएक्स प्लेयर ने इसकी जानकारी स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू के माध्यम से दी है, जिसमें कहा गया है:

Geeta
  • Aug 29 2022 4:54PM

एक के बाद एक कई सबक देने वाली कहानियों का तोहफा दर्शकों को देने के बाद अब एमएक्स प्लेयर 15 सितंबर, 2022 को एक नई वेब सीरीज़ लेकर आ रहा है। शिक्षा मंडल नाम की यह सीरीज़ दिल को झकझोर देने वाली कहानी है, जो सत्य घटना पर आधारित है। दावा किया जा रहा है कि भारत के एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटालों का पर्दाफाश करते हुए यह सीरीज़ दर्शकों की आँखें खोलने का काम करेगी।

हाल ही में सीरीज़ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जो दिल दहला देने वाला है। एमएक्स प्लेयर ने इसकी जानकारी स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू के माध्यम से दी है, जिसमें कहा गया है: 

उठने वाला है इंडिया के सबसे बड़े एजुकेशन स्कैम से पर्दा। देखिए शिक्षा मंडल, जो 15 सितंबर को रिलीज हो रही है।

 "मिनिस्ट्री में 20 सालों में जो नहीं बनाएँगे न, उससे कहीं ज्यादा पैसा पाँच सालों में बनवा देंगे।करीब सवा दो मिनट का यह ट्रेलर इस पंक्ति से खत्म हो रहा है, जो दर्शकों को कई सवालों के कठघरे में लाकर खड़ा कर देने के लिए काफी है। यह ट्रेलर का समापन नहीं है, बल्कि बलि चढ़ने वाले मासूमों के लिए इस स्कैम को लेकर बुरे से बुरा सोचने की शुरुआत है।

शिक्षा मंडल, शिक्षा केन्द्र में हो रही मक्कारी, घोटाले, धोखे और आपराधिक षड्यंत्रों को उजागर करेगी, जिसकी चपेट में आज के कई युवा विद्यार्थी और उनके अनजान माता-पिता हैं। एमएक्स प्लेयर की इस ओरिजनल सीरीज़ का निर्देशन सईद अहमद अफ़ज़ल ने किया है, जिसमें गौहर खान विशेष भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा एक्टर गुलशन देवया और पवन मल्होत्रा भी नजर आएँगे।

ट्रेलर देखने से यह पता चलता है कि गौहर खान इसमें एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। वहीं, गुलशन देवया एक मेहनती युवा आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने परिवार का पेट पालने के लिए एक कोचिंग सेंटर चलाता है। पवन मल्होत्रा को बैड मैन के किरदार में देखा जाएगा, जो तमाम काली करतूतों और गैरकानूनी हलचल के पीछे के मास्टर माइंड होंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार