सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड की इस माँ को देश का सलाम

उत्तराखंड में एक माँ ने पीएम केयर्स फण्ड में अपनी पारिवारिक पेंशन से दिए 2 लाख रुपए

Namit Tyagi
  • May 16 2020 12:44PM

       एक तरफ जहाँ देश कोरोना संकट से जूझ रहा है तो वही बहुत से  सामाजिक संघटन और लोग आगे आकर पीएम केयर फण्ड में पैसे दे रहे है इसी कड़ी में उत्तराखंड की एक माँ ने दिल को छू लेने वाला काम किया है उत्तराखंड में बसुकेदार तहसील की 80 वर्षीय दर्शनी देवी ने पीएम केयर्स फण्ड में दो लाख रुपये दान दिए हैं। शहीद सैनिक की पत्नी दर्शनी देवी अपने गांव से 10 किमी पैदल चलकर अगस्त्यमुनि स्थित बैंक पहुंची। वृद्धा के पति सैनिक  कबौत्र  सिंह रैथाण 1965 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध में देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गए थे।

 पारिवारिक पेंशन से दिए 2 लाख रुपए

 

दर्शनी देवी ने अपनी पारिवारिक पेंशन से दो लाख रुपये पीएम केयर्स फण्ड में दिए हैं। डोभा गांव से अगस्त्यमुनि तक पैदल चलकर बैंक पहुंची दर्शनी देवी ने दो लाख रुपये का डिमाण्ड ड्राफ्ट बनाया और नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को सौंपा। वहाँ मौजूद  अधिकारी हरेन्द्र चौहान ने उनको माला पहनाकर उनका आभार जताया।

 पूरा देश कर रहा है सलाम

दर्शनी देवी के इस कदम को आज पूरा देश सलाम कर रहा है दर्शनी देवी ने 2 लाख रुपए देकर जो काम किया है वो वाकई काबिले तारीफ है 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

  • Guest
  • Feb 8 2021 8:37:06:707PM

  • Guest
  • Feb 8 2021 7:38:31:837PM

Devi De rahi he / mandir de rahe he Lekin Masjid & muLle kyo nahi de rahe ??

  • Guest
  • May 16 2020 3:33:21:630PM

संबंधि‍त ख़बरें