सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट पर मचा बवाल! कंगना रनौत के समर्थन में उतरी सांसद हेमा मालिनी

कांग्रेस प्रवक्ता श्रीनेत ने कहा कि, उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम खातों का संचालन कई लोग करते हैं और उनमें से किसी ने अनुचित पोस्ट की.

Geeta
  • Mar 27 2024 12:59AM
श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से रनौत और मंडी को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद सांसद हेमा मालिनी समर्थन में उतर गईं हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि वह (कंगना) मजबूत हैं तथा जरूर जवाब देंगी. 

 

हेमा मालिनी ने कहा कि, ‘‘जब आप खुद एक महिला हों, तो किसी अन्य महिला के खिलाफ ऐसी टिप्पणी करना गलत है. सिर्फ इसलिए कि वह फिल्मी दुनिया की पृष्ठभूमि से आती हैं. वह एक कलाकार हैं और उन्होंने खुद को एक बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में साबित किया है, उन्हें इतने सारे पुरस्कार मिले हैं. 

 

उन्होंने कहा कि, वह बहुत मुंहफट और बेबाक हैं. वह हर चीज में हिस्सा लेती हैं. वह राजनीति के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं. वह लड़ाकू हैं, वह जरूर जवाब देंगी, लेकिन सुप्रिया श्रीनेत ने उनके खिलाफ जिस तरह की टिप्पणी की, वह सही नहीं है. उन्हें कुछ गरिमा का पालन करना चाहिए. उन्हें अपने शब्द वापस लेने चाहिए.

 

मालूम हो कि, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रनौत तथा मंडी पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी जिसके बाद विवाद शुरू हुआ. विवाद पैदा होने पर कांग्रेस प्रवक्ता श्रीनेत ने कहा कि, उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम खातों का संचालन कई लोग करते हैं और उनमें से किसी ने अनुचित पोस्ट की. 

 

उन्होंने कहा, जैसे ही मुझे पता चला, मैंने वह पोस्ट हटा दी. जो लोग मुझे जानते हैं, वे यह भी अच्छी तरह जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी नहीं कर सकती. मैं जानना चाहती हूं कि यह कैसे हुआ.’

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार