सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई Akshay Kumar की OMG 2, जानिए आठवें दिन का कलेक्शन

अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' में सेसंर बोर्ड द्वारा 27 कट्स लगाए गए हैं, कई बदलाव भी किए गए हैं और फिर उसके बाद A सर्टिफिकेट देकर उसे रीलिज किया गया है.

Shraddha suman
  • Aug 19 2023 1:56PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की विवादित फिल्म OMG 2  की हालत बॉक्स ऑफिस पर खराब होती नजर आ रही है. ओएमजी 2 निगेटिव रिव्यू मिले हैं जिसके कारण बॉक्स ऑफिस पर ये कुछ खास कमाई अब नहीं कर पा रही है. ओएमजी 2 ने आठ दिनों में महज 89 करोड़ का बिजनेस किया है और अब इसे 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करना मुश्किल हो रहा है.

 आपको बता दे की एडल्ट' कैटेगरी की इस फिल्म में. धार्मिक एंगल वाली इस फिल्म का प्लॉट सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड है. फिल्म में एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस, मास्टरबेशन पर बात करता है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने में काफी सोच-विचार किया. अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' में सेसंर बोर्ड द्वारा 27 कट्स लगाए गए हैं, कई बदलाव भी किए गए हैं और फिर उसके बाद A सर्टिफिकेट देकर उसे रीलिज किया गया है. बॉलीवुड हमेशा से ही हिन्दू धर्म विरोधी फिल्में बनाता रहा है .

ओएमजी 2 का आठवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर साफ हो गया  है कि फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करना आसान नहीं होने वाला है. फिल्म अपने रिलीज के 8वें दिन तक भी 100 करोड़ का आंकड़ा छू नहीं पाई, जबकि फिल्म का बजट 150 करोड़ का बताया जा रहा है. ऐसे में फिल्म अपने बजट की भरपाई तक नहीं कर पाई है.

उज्जैन महाकाल मंदिर के पुजारियों ने भेजा कानूनी नोटिस-

उज्जैन महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्म ओह माय गॉड-2 के अभिनेता अक्षय कुमार को कानूनी नोटिस भेजा है. पुजारियों का कहना है कि फिल्म में भगवान शिव को दुकान से कचौड़ी खरीदते दिखाया गया है. यह दृश्य श्रद्धालुओं को आहत करता है. साथ ही कहा है कि कि फिल्म में कई जगह भगवान के रूप को गलत तरीके से प्रदर्शित किया गया है. वहीं, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट दिया है. इसको लेकर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने कड़ा विरोध जाहिर किया है. पुजारियों का कहना है कि ओएमजी 2 में अश्लीलता को बढ़ावा देती है.

 महाकाल मंदिर के महेश पुजारी ने विरोध जताते हुए कहा की महाकालेश्वर मंदिर पर फिल्माई गई OMG-2 पर कुछ दृश्य ऐसे हैं जिनके कारण हिन्दूओं की धार्मिक भावना आहत हो रही है. इसको लेकर जिला कलेक्टर और जिला अदालत में भी एक आवेदन दिया गया है. 

पुजारियों ने कहा कि OMG2 में शिव के स्वरूप को एक कचौड़ी खरीदने वाले के रूप में दिखाया गया है. जिसमे , दुकानदार उनसे रुपए मांगता है और कहता है कि 'आशीर्वाद से काम नहीं चलेगा, रुपए दीजिए.' इस दृश्य से हमें ठेस पहुंची है. साथ ही सनातन धर्म की भावनाएं आहत हुई हैं. इसलिए हम इस फिल्म का विरोध करते हुए यह मांग करते हैं कि जितने भी महाकाल से संबंधित दृश्य हैं, वो सारे इस फिल्म में से हटाया जाएं.  महाकाल मंदिर के  पुजारियों का कहना है कि इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है . इसमें शिवजी और महाकाल से संबंधित जो भी दृश्य हैं, उन्हें हटाया जाना चाहिए. इसके लिए उज्जैन में होने वाली जनसुनवाई में भी आवेदन लगाया गया है. साथ ही फिल्म मेकर्स को लीगल नोटिस भिजवाया है. मामले पर उज्जैन एडीएम अनुकूल जैन ने कहा तथ्यात्मक जांच की जाएगी और नियमानुसार कार्रवाई करेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार