सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

' राम मंदिर के लिए हिंदू समाज ने बहुत कुर्बानियां दी', बोले इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां

उन्होंने कहा कि बीजेपी एक हजार मस्जिदों की लिस्ट लेकर बैठी है, लेकिन अब अगर किसी मस्जिद को तोड़ने की कोशिश की जाती है तो मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा.

Geeta
  • Jan 6 2024 5:35AM

अयोध्या में 22 जनवरी को मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां की जा रही हैं. वहीं इस बीच इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (IMC) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने भी इसका स्वागत करते हुए कहा कि दुनियाभर के हिंदुओं की आस्था का केंद्र राम मंदिर है. 


मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का स्वागत है. दुनियाभर के हिंदुओं की आस्था का केंद्र राम मंदिर है. राम मंदिर के लिए हिंदू समाज ने बहुत कुर्बानियां दी है. सियासत अपनी जगह है, लेकिन हिंदुओं ने राम मंदिर के लिए गोलियां खाई हैं. हम हिंदुओं की आस्था का एहतराम करते हैं, लेकिन हिंदुओं को भी हमारी आस्था की कद्र करनी चाहिए. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी एक हजार मस्जिदों की लिस्ट लेकर बैठी है, लेकिन अब अगर किसी मस्जिद को तोड़ने की कोशिश की जाती है तो मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा. रजा ने आगे कहा कि मर्यादाओं का उल्लंघन करना नरेंद्र मोदी की पुरानी आदत है, राम मंदिर के उद्घाटन के लिए उन्हें शंकराचार्यों को बुलाना चाहिए था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार