सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र के सतारा में जिहादियों का नंगा नाच...‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारों के साथ मंदिरों पर किया पथराव

महाराष्ट्र के सतारा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, रविवार को जिहादियों ने कई जगहों पर पथराव और आगजनी की है

Sumant Kashyap
  • Sep 11 2023 11:48AM

महाराष्ट्र के सतारा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, रविवार को जिहादियों ने कई जगहों पर पथराव और आगजनी की है. बताया जा रहा है कि दंगे भड़कने की आशंका के बीच पुलिस पहुंची और लोगों को सड़कों पर से हटाया गया है. पुलिस ने मामले की संदिग्धता को देखते हुए इंटरनेट सुविधां बंद कर दी है. वहीं, बवाल धार्मिक स्थान पर जिहादियों   द्वारा पथराव से शुरू हुआ था. हालांकि प्रशासन ने चप्पे-चप्पे में पुलिस बल तैनात किया है.  

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के सतारा में पिछले 15 अगस्त से लगातार ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के पोस्ट शेयर किए जा रहे थे. जिसकी वजह से खटाव तालुका के पूसे सावली में तनाव की स्थिति बनी हुई थी. यहां पर कुछ जिहादियों ने महा पुरुषों के बारे में भी विवादित टिप्पणियां की हैं. इस वजह से रविवार रात को मामला बिगड़ गया और दो पक्ष आमने-सामने आ गए. वहीं, इस दौरान जिहादियों ने एक मंदिर पर पथराव किया गया.

बता दें कि जिहादियों द्वारा धार्मिक स्थल पर पथराव होने की वजह से मामले ने और तूल पकड़ लिया. दरअसल, दंगाइयों ने कई जगहों पर आगजनी की घटना को भी अंजाम दिया है. पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए दोनों पक्षों को अलग-अलग किया. वहीं, माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने पूरे इलाके में इंटरनेट सुविधा को पूरी तरह से बंद किया है.

वहीं, भड़के दंगों की वजह से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए है. जब दंगे भड़क रहे थे तो पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. पुलिस ने तुरंत ही एक्शन लेते हुए पुलिस बल मौके पर भेजा. बता दें कि स्थिति अनियंत्रित होते हुए देख पुलिस ने बल प्रयोग किया और दंगाइयों को मौके से भगाया. फिलहाल स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी स्थिति का जायजा लेने पहुंचे हैं.

सतारा पुलिस ने बताया कि इस मामले में 100 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. बता दें कि शिकायत में आईपीसी की धार 295 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार