सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कैरेबियन प्रीमियर लीग में त्रिनिबागो नाइट राइडर्स ने लगाई जीत की हैट्रिक

त्रिनबागो को पहला झटका 22 रन के स्कोर पर सिमंस के रूप में लगा, लेकिन इसके बाद सुनील नरेन और कॉलिन मुनरो के बीच 41 रन की साझेदारी हुई.

Abhishek Lohia
  • Aug 25 2020 12:40AM
कैरेबियन प्रीमियर लीग में त्रिनिबागो नाइट राइडर्स का शानदार प्रदर्शन जारी है. त्रिनिबागो नाइट राइडर्स ने बारबाडोस ट्राइडेंट्स के खिलाफ 19 रन से जीत दर्ज की. इसके साथ ही त्रिनिबागो ने CPL में जीत की हैट्रिक लगा दी. बारबाडोस (Barbados) के खिलाफ त्रिनिबागो ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए.

त्रिनबागो को पहला झटका 22 रन के स्कोर पर सिमंस के रूप में लगा, लेकिन इसके बाद सुनील नरेन और कॉलिन मुनरो के बीच 41 रन की साझेदारी हुई. हालांकि त्रिनिबागो की पहली दोनों जीत के हीरो रहे सुनील नरेन (Sunil Narine) इस बार चूक गए और आठ रन बनाकर रेमन रेफर की गेंद पर बोल्ड हो गए.

कॉलिन मुनरो ने सात चौके और दो छक्के लगाते हुए 50 रन की शानदार पारी खेली. मुनरो के पवेलियन लौटने के बाद ड्वेन ब्रावो और किरन पोलार्ड के बीच 98 रन की साझेदारी हुई. इसमें ब्रावो ने चार चौके और चार छक्के लगाकर 54 रन की नाबाद पारी खेली, तो पोलार्ड ने 17 गेंद पर 41 रन बनाए.

बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने अच्छी शुरूआत की
186 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने अच्छी शुरूआत की. सलामी बल्लेबाज जॉनसन चार्ल्स और शाई होप के बीच पहले विकेट के लिए 68 रन की साझेदारी हुई. इस साझेदारी को फवाद अहमद ने चार्ल्स को 52 रन के स्कोर पर बोल्ड कर तोड़ा.

इसके बाद बारबाडोस की टीम संभल नहीं पाई. और अगले सात रन के अंदर दो विकेट और गिर गए. इसके बाद शाई होप ने कार्टर के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया, लेकिन फिर जोनाथन कार्टर भी शाई होप का साथ छोड़ गए. कप्तान जेसन होल्डर और होप ने त्रिनबागो पर दबाव बनाने की कोशिश की, लेकिन वो भी नाकाम रहे. होप को सुनील नरेन ने अपनी फिरकी में फंसा दिया. जेसन होल्डर ने 34 रन की नाबाद पारी खेली, लेकिन वो भी अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम साबित हुए.

इससे पहले जमैका पर त्रिनबागो ने दर्ज की थी जीत
इससे पहले लीग के अपने दूसरे मैच में त्रिनिबागो नाइट राइडर्स ने जमैका को सात विकेट के बड़े अंतर से हराया था. जमैका ने त्रिनिबागो के सामने जीत के लिए 136 रनों का लक्ष्य रखा था.

ये लक्ष्य त्रिनिबागो की टीम ने सिर्फ़ तीन विकेट खोकर उन्नीसवें ओवर की पहली गेंद पर ही हासिल कर लिया था. जमैका के ख़िलाफ़ इस मुक़ाबले में भी सुनील नारायण को ‘प्लेयर ऑफ़ द मैच’ चुना गया. याद दिलाते चलें कि लीग का पहला मैच त्रिनिबागो नाइट राइडर्स बनाम गयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेला गया था, जिसमें त्रिनिबागो नाइट राइडर्स ने बाज़ी मारी.

बारिश की वजह से देरी से शुरू हुए मैच को 17 ओवर का कर दिया गया था. गयाना की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 17 ओवर में पांच विकेट पर 144 रन बनाए थे जबकि 145 रन का लक्ष्य था.आख़िरी ओवर में जब दो गेंद फेंकी जानी बाक़ी थी तभी त्रिनिबागो की टीम ने मैच अपने क़ब्ज़े में कर लिया था. पहले मैच के हीरो भी सुनील नरेन ही थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार