सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इजरायल करता है युद्ध.. दुश्मनों को अपने घर में बुलाकर भारत खेलता है क्रिकेट

टूर्नामेंट में भारत अपना तीसरा मैच 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेलेगा। जिसको लेकर लोग सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि हम अपने दुश्मन देश के साथ क्रिकेट कैसे खेल सकते हैं। इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए।

Rohit Attri
  • Oct 11 2023 12:53PM

इजरायल और आतंकी संगठन हमास के बीच युद्ध चला रहा है। वह भी घमासान। जब इजरायल पर कोई दुश्मन हमला करता है या फिर कोई नुकसान पहुंचाता है, तो इजरायल दुश्मन को उसी की भाषा में सबक सिखाता है यानी मुंहतोड़ जवाब देता है। लेकिन बात करें भारत की तो आये दिन मुस्लिम देश पाकिस्तान भारत को नुकसान पहुंचाने की फिराक में रहता है। तो वहीं देश के सैनिकों को अपना शिकार बनाता रहता है। उसके बावजूद भी भारत अपने दुश्मन को अपने देश बुलाकर मेहमान नवाजी करता है और विश्व कप के टूर्नामेंट में अपने साथ खिलाता है।

 इजरायल-फिलिस्तीन के बीच जब से युद्ध शुरू हुआ है। उसकी रमक भारत के साथ पूरे विश्व में दिखाई पड़ रही है। भारत कई कोने में कट्टर मुस्लिमों ने आतंकी हमास का समर्थन भी खुले तौर पर किया है। कई जगह हमास के समर्थन में रैलियां भी निकाली गई हैं। अल्लाहु अकबर के नारे भी लगाये गये। तो वहीं सोशल मीडिया पर भी जिहादी खुलकर हमास के साथ खड़े हैं।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुले तौर पर इजरायल के साथ खड़े होने की बात कही है। यानी खुलकर इजरायल को समर्थन दिया है। उसके बाद से भारतीय लोग सोशल मीडिया पर इजरायल के समर्थन में खूब पोस्ट कर रहे हैं। इजरायल के साथ खड़े होने की बात कर रहे हैं। भारत में पनप रहे हमास समर्थकों को भी सोशल मीडिया पर खूब खदेड़ा जा रहा है। यह भी बता दें, कि यूपी के जिला हरिगढ़ (अलीगढ़) में हमास के समर्थन में रैली निकालने वालों के विरुद्ध कार्रवाई भी हुई है।

 देश-दुनिया में चल रहे माहौल को देखते हुए सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करते हुए लिखा है, कि Israel अपने शत्रुओं के केवल युद्ध खेलता हैं और हम.. घर बुलाकर क्रिकेट खेलते हैं..

आपको ये भी बता दें, कि इस बार विश्व कप की मेजबानी भारत कर रहा है। इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली टॉप-10 टीमें भारत आई हुई हैं। इस टूर्नामेंट में भारत अपना तीसरा मैच 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेलेगा। जिसको लेकर लोग सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि हम अपने दुश्मन देश के साथ क्रिकेट कैसे खेल सकते हैं। इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार