सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आज से शुरु होगी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता की शूटिंग, जानिए क्या- क्या होगे बदलाव.

पिछले हफ्ते से कलर्स चैनल पर आने वाला सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' की शूटिंग को शुरु कर दिया गया था। आज से ये रिश्ता क्या कहलाता है सिरियल कीकी शूटिंग को भी चालू कर दिया गया है।

Entertainment Desk
  • Jun 24 2020 1:34PM

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लगाना पड़ा जिसके कारण सभी सिरियल्स की सूटिग को रोक दिया गया। अनलटक के बाद धीरे- धीरे सिरियल्स की सूटिंग को चालू कर दिया गया है। पिछले हफ्ते से कलर्स चैनल पर आने वाला सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' की शूटिंग को शुरु कर दिया गया था। आज से ये रिश्ता क्या कहलाता है सिरियल कीकी शूटिंग को भी चालू कर दिया गया है। इस सीरियल में अब दर्शकों को कॉफी बदलाव देखने को मिल सकते है। सरकार द्वारा बताए गए नियमों के अनुसार इस सीरियल में क्या-क्या बदलाव हो सकते है?


लॉकडाउन से पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  सीरियल में नायरा और कार्तिक की बेटी कायरा की स्टोरी चल रही थी। नायरा और कार्तिक कायरा से मिलने ही वाले थे कि लेकिन लॉकडाउन का कारण स्टोरी की सुटिंग को रोक दिया गया। कोरोना वायरस से लोग संक्रमित न हो इसके लिए सरकार ने कुछ नियमों को लागू किया है, और प्रत्येक पहलू पर गौर करते हुए हुए निर्माता अब छोटे बच्चों और वृद्ध को शूटिंग के लिए नही बुला रहे है। इसीलिए अभी कायरा की स्टोरी को कुछ समय के लिए हटा दिया जाएगा। 


सरकार के नियमों के अनुसार अब टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में रोमांटिक सीन को नहीं किया जाएगा। कोरोना वायरस से बचने के लिए सेट पर नए नियमों के अनुसार ही काम करना होगा और ऐसे में इंटीमेट और रोमांटिक सीन की शुटिंग को नही किया जाएंगा।


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने कहा था कि लॉकडाउन के बाद इस सीरियल की स्टोरी में बदलाव करने वाले हैं। इसी के साथ उन्होंने ये बात भी कही थी कि जल्द ही शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें