सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मतलब है 'विकसित' भारत की गारंटी : केशव प्रसाद मौर्य

आम चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है। इस बीच, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि SC, ST और OBC के अधिकारों पर कांग्रेस और इंडी गठबंधन द्वारा डाका डाला जा रहा है।

Ankur Pratap
  • Apr 26 2024 6:15PM
आम चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है। इस बीच, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि SC, ST और OBC के अधिकारों पर कांग्रेस और इंडी गठबंधन द्वारा डाका डाला जा रहा है। कांग्रेस ने कर्नाटक में ओबीसी का हिस्सा छीन कर मुस्लिमों को दिया। वे तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। बाबा साहेब अंबेडकर ने कहा था कि नेहरू जी ने कभी भी दलितों की बात नहीं की, बल्कि जिहादियों की बात कही। एनडीसी की बैठक के बाद मुंबई में भी संसाधनों पर पहला हक जिहादियों का है, कहा था। कांग्रेस के घोषणा पत्र में भी इसी तरह की बात कही गई है।

केशव प्रसाद मौर्य ने क्या कहा?

केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि लाखों गालियां और अपमान के शब्द कांग्रेस के छोटे से बड़े नेता मोदी जी के खिलाफ देते हैं, क्योंकि वे ओबीसी समाज के है। कांग्रेस देश में जातिगत जनगणना कर देश का एक्सरे करवाने की बात करती है, जबकि देश की जनता कांग्रेस की साजिश का MRI करेगी। VVPAT पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम इसका स्वागत करते हैं। इसका सम्मान किया जाना चाहिए।

विपक्षी दलों के प्रत्याशियों की जमानत भी नहीं बचेगी 

सनद रहे कि कुछ दिनों पहले केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में कहीं भी समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस का खाता तक नहीं खुलेगा। विपक्षी दलों के प्रत्याशियों की जमानत भी नहीं बचेगी। उन्होंने कहा कि यह चुनाव जनता के आशीर्वाद से हो रहा है। बीजेपी का संकल्प पत्र विकसित भारत, गरीब कल्याण, महिला सशक्तिकरण, युवाओं के उज्ज्वल भविष्य और किसानों की आय बढ़ाने की गारंटी है। 

पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है भारत

जब पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री बने तो उस समय भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में 11वें नंबर पर थी। किंतु, आज देश, दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। इस बार जब आप कमल का बटन दबाएंगे तो ये भारत को दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने की गारंटी होगी। उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मतलब है विकसित भारत की गारंटी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार