सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बी.एस.सी चतुर्थ सेमेस्टर परीक्षा में नकल करते पकड़ा गया छात्र।

मानियां। स्थानीय स्टेशन बाजार स्थित हिंदू स्नातकोत्तर महाविद्यालय केंद्र पर चल रही बी.एस.सी. चतुर्थ सेमेस्टर में आज दिन शुक्रवार को द्वित्तीय पाली में एक छात्र मोबाइल के द्वारा नकल करते हुए पकड़ा गया।

अमरेन्द्र प्रताप सिंह
  • Apr 26 2024 3:24PM
केंद्राध्यक्ष प्राचार्य प्रो.श्री निवास सिंह ने बताया कि पंजीकृत 79 छात्र के सापेक्ष 77 परीक्षार्थी परीक्षा में सम्मिलित हुए जबकि एक परीक्षार्थी अनुपस्थित रहा वहीं एक परीक्षार्थी अनुचित साधन का प्रयोग करते हुए पकड़ा गया जिस पर महाविद्यालय प्रशासन द्वारा उचित कार्यवाही की गई। मीडिया को बताते हुए प्राचार्य प्रो.श्री निवास सिंह ने कहा कि महाविद्यालय केंद्र पर आयोजित परीक्षा नकल विहीन एवं अनुशासित तरीके से संपन्न कराने के लिए सभी प्राध्यापक एवं कर्मचारीगण प्रतिबद्ध हैं। इस दिशा में महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक एवं कर्मचारियों का सहयोग मिल रहा है। परीक्षा की शुचिता सहायक केंद्राध्यक्ष प्रो.अखिलेश कुमार शर्मा शास्त्री प्रो.मदन गोपाल डॉ संजय कुमार सिंह, डॉ उर्वशी दत्ता प्रदीप कुमार सिंह,राकेश चौबे ने क्रमशः सहायक केंद्राध्यक्ष एवं अंतरिक उडाका की भूमिका निभाई। महाविद्यालय के मीडिया प्रभारी ने बताया कि सघन चेकिंग के बाद एक परीक्षार्थी अनुचित साधन का प्रयोग करते हुए पकड़े गया।उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में शासन की मंशा एवं विश्वविद्यालय के निर्देशों के अनुरूप शुचिता पूर्ण ढंग से परीक्षा संपन्न कराई जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार