सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सारा और वरुण की फिल्म 'कुली नंबर 1' घिरी विवादों में , क्रिसमस पर रिलीज होने से पहले पुलिस में शिकायत दर्ज

नासिक में स्थित साईं समर्थ टॉकीज ने फिल्म को अवैध रूप से डाउनलोड किया और इसकी पाइरेटेड कॉपी की थिएटर में स्क्रीनिंग किए जाने की योजना है।

Ruby Saini
  • Dec 24 2020 11:25AM

सारा अली खान और वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'कुली नंबर 1' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं और दोनों ही इस फिल्म के प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन उनकी यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। भाजपा चित्रपट कामगार अघाड़ी के अध्यक्ष विजय सरोज ने कहा कि इस फिल्म की अवैध तरीके से थिएटर में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

 बताया जा रहा है कि नासिक में स्थित साईं समर्थ टॉकीज ने फिल्म को अवैध रूप से डाउनलोड किया और इसकी पाइरेटेड कॉपी की थिएटर में स्क्रीनिंग किए जाने की योजना है। बता दे कि विजय सरोज ने कहा है कि थिएटर इस फिल्म के पोस्टर शेयर कर रहा है। इस शिकायत के बाद फिल्म ट्रेड यूनियन ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की है और उन्होंने कहा कि ये कॉपीराइट एक्ट 1957 का उल्लंघन है।

कुली नंबर वन फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया है। ये गोविंदा की 1995 में आई कुली नंबर वन का ही रीमेक है। कुली नंबर वन 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। इससे पहले ही लगातार इस फिल्म के डांस नंबर्स रिलीज किए जा रहे हैं। पूरी टीम इस फिल्म के प्रचार प्रसार में लगी हुई है। नई कुली नंबर वन में वरुण और सारा के अलावा राजपाल यादव और परेश रावल ने भी अहम भूमिका निभाई हैं। इसी के साथ जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, शिखा तलसानिया भी इस फिल्म में दिखाई देगे।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार