सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बॉलीवुड क्वीन ने शेयर किया अपनी अपकमिंग धक्कड़ फिल्म का पोस्टर, जानिए आखिर कब रिलीज होने वाली है ‘भारत की पहली हीरोइन एक्शन थ्रिलर’ मूवी

“धाकड़ एक ऐसी परियोजना है जो मेरे दिल के लिए बेहद इम्पोटेंट है-रजनीश घई

Ruby Saini
  • Jan 18 2021 5:42PM

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत  अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’  में अपना किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के डारेक्टर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फस्ट पोस्टर अपलोड़ किया है। जिसमें क्वीन अभिनेत्री हाथे में तलवार के साथ खून से लथपथ खतरनाक अंदाज में दिखाई दे रही है। बता दे कि फर्स्ट लुक पोस्टर में कंगना रनौत ने अपने दोनों हाथों से तलवार को पकड़ा हुआ है और आंखों में गुस्सा के साथ साथ जोश भी भरा हुआ है।

पोस्टर में कंगना ने एक ग्रे स्लीवलेस टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ हैं साथ ही बूट्स और घड़ी उनका लुक पूरा कर रहे हैं। क्वीन की बॉड़ी पर रक्त और घायल होने के निशान भी दिखाई दे रहे हैं और पोस्टर के बैंकग्राउंड में कॉफी सारी गोलियों और बंदूकों के साथ कुछ मरे हुए लोग भी दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर में कंगना को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह अपने रास्ते में

आने वाले किसी भी इंसान को नहीं छोड़ेंगी। यहां देखे पोस्र

कंगना ने से कहा, "धाकड़ एक एक्शन फिल्म है और यह बहुत बड़ी फिल्म है। हमारे लिए यह एक ऐसी शैली में जाने जैसा है, जो हिंदी फिल्मों में अभी तक नहीं है। मैं फिल्म में जासूस का किरदार निभा रही हूं।" इतने बड़े पैमाने की एक एक्शन एंटरटेनर को हॉलीडे वीकेंड रिलीज मिलनी चाहिए और मैं दर्शकों का 1 अक्टूबर को एजेंट अग्नि से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।”

इसी के साथ फिल्म के  निर्देशक रजनीश घई ने भी कहा कि, “धाकड़ एक ऐसी परियोजना है जो मेरे दिल के लिए बेहद इम्पोटेंट है। बॉलीवुड जगत में महिला अभिनेत्रियों द्वारा की जाने वाली एक्शन फिल्में बहुत ही कम हैं। इस फिल्म के साथ, हमारा यह उद्देश्य है कि हम एक नया प्रारूप बनाए और हम इस साल दर्शकों के लिए ये प्रारूप लाने के लिए पुलकित हैं। हम यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि हम भी एक विश्व स्तरीय एक्शन फिल्म के बराबर हैं।”

धाकड़’ फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 1 अक्टूबर 2021 को दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही कंगना आने वाले समय में अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म  ‘पंगा’ में दिखाई देगी। इस फिल्मं की भी शूटिंग की जा रही है। कंगना इसमें कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका  को अदा करेगी। 

बता दे कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड जगत कई पुरस्कार प्राप्त किये है, जिसमें पद्म श्री, भारतीय गणराज्य का चौथा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, चार फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार, तीन अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फ़िल्म अकादमी पुरस्कार, और प्रत्येक स्क्रीन, जी सिने और प्रोड्यूसर्स गिल्ड पुरस्कार समारोह से एक-एक पुरस्कार शामिल हैं।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार