सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IND vs ENG, 3rd T20I: प्लेइंग XI, मौसम-पिच का मिजाज, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

टी20 सीरीज के पहले मैच में आठ विकेट से शर्मनाक हार झेलने के बाद भारत ने दूसरे मैच में सात विकेट से जीत दर्ज करके पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी की.

Sudarshan Sports Desk
  • Mar 16 2021 12:38PM
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज (India vs England) का तीसरा मुकाबला बुधवार (16 मार्च) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टी20 सीरीज के पहले मैच में आठ विकेट से शर्मनाक हार झेलने के बाद भारत ने दूसरे मैच में सात विकेट से जीत दर्ज करके पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी की. विराट कोहली और उनकी टीम दूसरे मैच में हर विभाग में बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रही थी. ऐसे में भारतीय टीम विजयी प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं करना चाहेगी हालांकि नियमित सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की दो मैचों में आराम के बाद वापसी संभव है. ऐसे में केएल राहुल को उनके लिए जगह बनानी होगी जो दोनों पारियों में नाकाम रहे. साथ ही भारत का लक्ष्य अक्टूबर में अपनी मेजबानी में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए सही संयोजन तलाशना है.

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.00 बजे शुरू होगा. टॉम शाम 6.30 पर होगा. भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा शामिल हो सकते हैं. इशान किशन को दोबारा मौका मिलना तय माना जा रहा है. इसके अलावा विराट कोहली, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या का स्थान भी पक्का माना जा रहा है. वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल की जगह भी पक्की मानी जा रही है.

ऐसी हो सकती है अहमदाबाद की पिच:
पहले टी20 मैच की तरह ही नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद होगी. खासकर दूसरी पारी में, जब ओस मुख्य भूमिका निभाएगी.

ऐसा रहेगा अहमदाबाद का मौसम:
मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि अहमदाबाद में औसत तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा, जिससे बारिश की कोई संभावना नहीं है.

कहां देख सकते हैं भारत और इंग्लैंड के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट?
भारत और इंग्लैंड के बीच मैच का टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

कहां देख सकते हैं भारत और इंग्लैंड के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और इंग्लैंड के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो टीवी और हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, वाशिंटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल.

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन: जेसन राय, जोल बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरेस्टो, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कुरेन, जोफ्रा आर्चर, टॉम कुरेन, क्रिस जोर्डन, आदिल राशिद.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार