सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ENG vs AUS, 1st T20I: इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया टी-20 आज, जानें कब-कहां-कैसे देखें LIVE स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच शुक्रवार (4 सितंबर) से साउथम्पटन के एजेस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Abhishek Lohia
  • Sep 4 2020 9:01PM

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 4 सितंबर से होने जा रहा है। सीरीज टी-20 मैच के साथ शुरू होगी, जो साउथम्पट में शुक्रवार को खेला जाएगा। कोविड-19 से जुड़ी पाबंदियों के बीच यह सीरीज खाली स्टेडियम में खेली जाएगी। इंग्लैंड की टीम के लिए हालांकि खाली स्टेडियम में खेलना अब नई चीज नहीं है। टीम कोरोना वायरस महामारी के बावजूद वेस्टइंडीज, आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ सभी प्रारूपों में सीरीज खेल चुकी है।

ऑस्ट्रेलिया इस कड़ी में इंग्लैंड पहुंचने वाली अगली टीम है और जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहेगी। यहां 11 दिन पहले पहुंचने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने या तो अभ्यास किया है या फिर होटल में समय बिताया है। पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टी-20 सीरीज 1-1 से बराबरी रही, लेकिन इससे मेजबान टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज की तैयारी करने का अच्छा मौका मिला।

पाकिस्तान को इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज में 1-0 से मात दी थी। इससे पहले इंग्लैंड ने आयरलैंड और वेस्टइंडीज को भी सीरीज में मात दी थी। इंग्लैंड पहला देश है, जिसने मार्च से ठप्प पड़े हुए क्रिकेट को जून में फिर से वापसी करवाई है।

कब और कहां खेला जाना है मैच?
इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच शुक्रवार (4 सितंबर) से साउथम्पटन के एजेस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
भारतीय समयानुसार मैच रात 10.30 बजे से मैच शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी रात 10.00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी-20 मैच का लाइव टेलिकास्ट सोनी नेटवर्क पर आप देख सकेंगे। सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन स्पोर्ट्स 1 और सोनी स्पोर्ट्स 1 एचडी पर आप इस मैच का लाइव टेलिकास्त देख सकते हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप SonyLiv ऐप पर देख पाएंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार