सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अशोक डिंडा ने क्रिकेट से लिया संन्यास, BCCI को भेजा ई-मेल

डिंडा ने भारत की ओर से 13 वनडे और 9 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले। वनडे में डिंडा के नाम 12 जबकि टी20 में 17 विकेट दर्ज हैं।

Sudarshan Sports Desk
  • Feb 2 2021 11:37PM
भारत के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा (Ashok Dinda Retirement) ने मंगलवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। डिंडा ने भारत की ओर से 13 वनडे और 9 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले। वनडे में डिंडा के नाम 12 जबकि टी20 में 17 विकेट दर्ज हैं।

'बीसीसीआई को कहा शुक्रिया'
36 साल के डिंडा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ' मैं आज क्रिकेट से सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषण करता हूं। मैंने बीसीसीआई (BCCI) और जीसीए (Goa Cricket Association) को मेल भेज दिया है। भारत के लिए खेलना सबका सपना होता है। मैंने बंगाल की तरफ से खेला और मुझे भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला। मैं बीसीसीआई को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे भारत के लिए खेलने का मौका दिया।'

78 आईपीएल मैचों में कुल 68 विकेट चटकाए
डिंडा ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दिल्ली डेयरडेविल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders), पुणे वॉरियर्स, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का प्रतिनिधित्व किया। इस तेज गेंदबाज ने 78 आईपीएल मैचों में 22.20 के स्ट्राइक रेट से 68 विकेट चटकाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार