सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनुपम खेर ने अक्षय, सलमान और अनिल कपूर का धन्यवाद करते हुए वर्क-आउट की वीडियो को किया शेयर.

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वह वीडियो डाला जिसमें वह अपने घर पर डंबल्स के साथ अपनी बाहों का प्रयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Entertainment Desk
  • May 25 2020 3:42PM

लॉकडाउन के दौरान, दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने रविवार को लॉकडाउन के बीच व्यायाम करते हुए एक वीडियो अपने इस्ट्रागाम अकाउंट पर साझा किया है। उन्होंने अक्षय कुमार, सलमान खान और अनिल कपूर को धन्यवाद दिया, उन्होंने कहा कि '25 मई मेरे लिए एक ऐतिहासिक दिन है। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वह वीडियो डाला जिसमें वह अपने घर पर डंबल्स के साथ अपनी बाहों का प्रयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के साथ, उन्होंने लिखा, "कि , 25 मई मेरे लिए एक शानदार दिन है। आपको लगभग नियमित रूप से व्यायाम करने के लिए @akshaykumar @beingsalmankhan और @anilskapoor को धन्यवाद दिया। इस लॉकडाउन समय में अपने समय का एक घंटा ध्यान केंद्रित करने में मेरी मदद की। <

/p>

बता दे कि 36 साल पहले, 25 मई को, अनुपम खेर की पहली फिल्म 'सरसंघ' भारतीय सिनेमा के क्षितिज पर 36 साल पूरे कर रही है। यह फिल्म कुछ कुछ होता है ’स्टार के लिए एक ऐतिहासिक फिल्म है क्योंकि उनकी पहली फिल्म के लिए उन्होंने 28 साल की उम्र में 65 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभाई थी। पिछले साल, 25 मई को, अनुभवी अभिनेता ने जश्न मनाया, "मेरी पहली फिल्म सरसंघ 25 मई, 1984 को रिलीज हुई थी। तब से 35 साल हो गए हैं। मैं 28 साल का था और मैंने एक 65 वर्षीय बीवी प्रधान (फिल्म में) की भूमिका निभाई थी। यह एक लंबी यात्रा की तरह लगता है। लेकिन यह सिर्फ शुरुआत है, धन्यवाद। मै अभी एक लंबा रास्ता तय करना चाहता हूं। हाल ही में अनुपम खेर ने , मुंबई होटल की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करके काफी सक्रिय रहे है। इससे पहले, अनुपम ने दो दिग्गज हॉलीवुड अभिनेताओं रॉबर्ट डी नीरो और अल पचिनो की एक थ्रोबैक तस्वीर को साझा किया था। 
 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार