सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पहले से शादीशुदा होने के बाद भी बनाना चाहता था ममता के साथ संबंध... विरोध करने पर शकीर ने गला दबाकर ली हिंदू लड़की की जान...

मोहम्मद शरीक ने खुद के शादीशुदा होने की बात हिंदू युवती से छिपाई. वहीं उसने हिंदू युवती को लव जिहाद के जाल में फंसा लिया. जिसके बाद ममता को उसकी सच्चाई पता चलने पर उसने शारिरिक संबंध बनाना छोड़ दिया.

Gunjan Kapoor
  • Nov 23 2022 3:07PM

जहां श्रद्धा मर्डर केस ने तहलका मचा रखा है वहीं चंडीगढ़ से जिहादी ने एक हिंदू लड़की को लव जिहाद के जाल में फंसा और गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान ममता के नाम से हुई है. वहीं आरोपी मोहम्मद शरीक बिहार का निवासी है.

हिंदू युवती से जिहादी ने छिपाई अपनी पहचान

बता दें कि मोहम्मद शरीक ने खुद के शादीशुदा होने की बात हिंदू युवती से छिपाई. वहीं उसने हिंदू युवती को लव जिहाद के जाल में फंसा लिया. जिसके बाद ममता को उसकी सच्चाई पता चलने पर उसने शारिरिक संबंध बनाना छोड़ दिया. इसी के बाद जिहादी शरीक ने ममता का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

मृतक की पहचान

बता दें कि 18 वर्षीय ममता मूलरूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला के बेनीगंज के गाँव मलाहपुर की रहने वाली थी. जिहादी शरीक ने ममता का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

आरोपी चड़ा पुलिस के हत्थे

जानकारी दे दें कि पुलिस के द्वारा आरोपी मोहम्मद शरीक को सेक्टर-45 से गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं हत्या से पहले युवती से दुष्कर्म की संभावना भी जताई जा रही है.

आरोपी की पहचान

बता दें कि 25 वर्षीय जिहादी शरीक बिहार के मधुबनी जिले के बेला गाँव का निवासी है. वहीं जिहादी शरीक फूड डिलीवरी बॉय का काम करता था.

आरोपी को पुलिस ने किया अदालत में पेश

वहीं पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार, हत्या से पहले युवती से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है. इसकी जांच के लिए दोनों के सैंपलों को फारेंसिक लैब में भेजे दिए गए हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार