सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aaj Ka Rashifal: इन राशि वालों का मन आज हो सकता है अशान्त, जानिए कैसा रहेगा बाकी राशि वालों का हाल

जानिए आज किन राशि वालों पर होगी भगवान शिव की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

Shraddha Mishra
  • Mar 18 2024 8:02AM

 

18 मार्च को सोमवार है. सोमवार का दिन शिव जी को समर्पित होता है. ऐसे में आज के दिन शिव जी की  पूजा-अर्चना करने वाले को विशेष लाभ मिलते हैं. जानिए आज किन राशि वालों पर होगी भगवान शिव की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष (Aries)- मन अशान्त और निराशा हो सकता है. अनुशासन के साथ काम करें. नौकरी और व्यापार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. क्रोध में फैसले लेने से बचें. स्वभाव में चिड़चिड़पन रहेगा. ऐसे में वाणी को शान्त और सौम्य रखने का प्रयास करें. आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे.

वृष (Taurus)- मन विचलित रहेगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. घर के बड़ों को खुश रखने का प्रयास करें. आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे. धन की प्राप्ति होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.  

मिथुन (Gemini)- मन की शान्ति बनी रहेगी. मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. अपने और परिवार के शारीरिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. पूराने काम बनने के आसार है. नौकरी और कारोबार में बड़ों का सहयोग मिलेगा. लेकिन कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियों में वृद्धि हो सकती है. जल्दबाजी में निर्णय न लें.

कर्क (Cancer)- धर्म और सामाजिक कार्यों में तेजी आएगी. परिवार में सुख बढ़ेगा. अहम फैसलों में परिवार के बड़ों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में भी दिलचस्पी बढ़ेगी. आर्थिक के साथ ही अन्य कार्यों में भी लाभ होगा. परिवार में वैचारिक मतभेद हो सकती है. ऐसे में वाणी पर नियंत्रण रखें.

सिंह (Leo)- परिवार के साथ मिल कर धार्मिक कर्यों में ध्यान दें. महत्वपूर्ण लक्ष्यों को प्राप्त करने पर ध्यान दें. क्रोध में आकर फैसले लेने से बचें. स्वभाव में चिड़चिड़पन रहेगा. ऐसे में वाणी को शान्त और सौम्य रखने का प्रयास करें. असफलता मिलने पर भी आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें. 

कन्या (Virgo)- क्रोध से बचें. वाणी को शान्त और सौम्य रखने का प्रयास करें. दूसरे के मामलों से दूरी बनाए रखें. कार्यक्षेत्र में कठिनाई और परिश्रम अधिक रह सकता है. सोच-समझकर कार्य करें. प्रमुख फैसलों में घर के बड़ों की राय ले कर ही कार्य करें. तनाव से बचें. मन को शान्त रखें.   

तुला (Libra)- लापरवाही के चलते काम बिगड़ सकते हैं. सूझबूझ से फैसले लें. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. मन की शान्ति बनी रहेगी. मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आत्मविश्वास और लगन के साथ कार्य करें. आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे. सोच-समझकर किए गए निवेश सफल होंगे.

वृश्चिक (Scorpio)- आत्मविश्वास और लगन के साथ कार्य करें. घर-परिवार में सुख बढ़ेगा. अहम फैसलों में परिवार के बड़ों का सहयोग मिलेगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. धर्म और सामाजिक कार्यों पर ध्यान दें. क्रोध से बचें. कारोबार में सफलता मिलेगी.  

धनु (Sagittarius)- मन अशान्त और निराशा हो सकता है. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें. लेखनादि और निवेश के कार्य में सफलता मिलेगी. कारोबार और नौकरी में बढ़त होने के आसार है. महत्वपूर्ण लक्ष्यों को प्राप्त करने पर ध्यान दें. परिवार और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मकर (Capricorn)- मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा. मानसिक तनाव बना रहेगा. वाणी और भावनाओं पर नियंत्रण रखें. नौकरी में परिवर्तन के अवसर हैं. आत्मविश्वास और लगन के साथ कार्य करें. सूझबूझ से फैसले लें. निवेश में लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

कुंभ (Aquarius)- मन की शान्ति बनी रहेगी. मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सकारात्मकता और आत्मविश्वास बढ़ेगा. नौकरी में बड़े अफसरों का सहयोग मिलता रहेगा. कारोबार में अच्छी खबर मिलेगी. वाणी में कोमलता रखें. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. निवेश में लाभ मिलेगा.

मीन (Pisces)- मन अशान्त और निराशा हो सकता है. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें. आय में वृद्धि होगी. कारोबार की स्थिति में भी सुधार होगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. परिवार के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें. परिवार और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार