सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aaj Ka Rashifal: मिथुन और वृश्चिक राशी वालों को मिल सकते है शुभ समाचार, जानिए कैसा रहेगा बाकी राशि वालों का हाल

जानिए आज किन राशि वालों पर होगी माता लक्ष्मी की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

Shraddha Mishra
  • Mar 22 2024 7:59AM

22 मार्च को शुक्रवार है. शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित होता है. माता लक्ष्मी धन और समृद्ध की देवी है. ऐसे में आज के दिन उनकी पूजा-अर्चना करने वालों का मां लक्ष्मी भाग्योदय करती हैं और सभी पीड़ा भगवान हर लेते हैं. जानिए आज किन राशि वालों पर होगी माता लक्ष्मी की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष (Aries)- लगन और महनत से किए गए कार्यों के प्रभावशाली परिणाम सामने आएंगे. आपकी मेहनत के अनुसार ही आपको फल की प्राप्ति होगी. नौकरी में स्थान और कार्य में परिवर्तन हो सकता है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां आ सकती है. ऐसे में शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें. धन खर्च में वृद्धि होने से आर्थिक संकट आ सकते हैं.

वृष (Taurus)- पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. परिवार में आपसी मदभेद भी आ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन सूझबूझ और सजगता से काम करें. वाणी और भावनाओं पर नियंत्रण रखें. सफलता के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. खर्च एवं लेनदेन पर ध्यान दें. नए निवेश करने से बचें.

मिथुन (Gemini)- शुभ समाचार मिलने के आसार है. सकारात्मक समाचार और अवसर मिल सकते हैं. लक्ष्य के प्रति समर्पित रहें. साथ ही नीति और नियमों का पालन करते हुए काम करें. नौकरी और कारोबार में सफलता मिलेगी. सकारात्मकता बनाए रखें. इसके साथ ही कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी. आर्थिक मामले पक्ष में रहने के आसार है.

कर्क (Cancer)- पूराने काम बनने के आसार है. अपने लक्ष्यों पर ध्यान दें. लगन और महनत के साथ काम करें. कार्यों के प्रभावशाली परिणाम सामने आएंगे. नौकरी में उन्नति की संभावना है. साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों का साथ मिलेगा. कारोबार में भी वृद्धि हो सकती है. शारीरिक या मानसिक चुनौतियां आ सकती हैं. स्वास्थ्य पर ध्यान दें.  

सिंह (Leo)- लगन और महनत से गए कार्यों के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे. शारीरिक या मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. पूराने आर्थिक विवादों के परिणाम पक्ष में रहेंगे. परिवार वालों के साथ समय बिताएं. परिवार के साथ धर्म और कल्याण के कार्यों पर ध्यान दें. सामाजिक मामलों में सोच समझ कर काम करें. नए निवेश सफल होंगे. 

कन्या (Virgo)- आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे. नौकरी में वरिष्ठ अधिकारी और सहकर्मी प्रभावित रहेंगे. तरक्की होने के आसार अच्छे हैं. कारोबार में वृद्धि होगी. साथ ही कारोबार में किए गए निवेश सफल होगें. बड़े मामलों में परिवार और मित्रों का सहयोग मिलेगा. खर्च अधिक होंगे लेकिन आय में भी वृद्धि होगी. सकारात्मक रहें कार्य सफल होंगे. 

तुला (Libra)- आर्थिक स्थिति स्थिर हो सकती है लेकिन खर्च में वृद्धि होगी. संपत्ति से जुड़े पूराने विवाद सुलझ सकता है. मामले पक्ष में रहेंगे. नया व्यवसाय या कारोबार सफल हो सकता है. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें. नई शुरूआत करने के लिए समय बिलकुल सही है. परिवार के साथ धर्म और कल्याण के कार्यों पर ध्यान दें.  

वृश्चिक (Scorpio)- शुभ समाचार मिल सकते है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. लगन और महनत से काम करें. परिवार से हर मामले में मजबूत समर्थन मिलेगा. मित्रों का भी साथ प्राप्त होगा. शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. मानसिक स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें. घर के बड़ों का आदर बनाए रखें और बड़ें मामले में उनकी आज्ञा लेकर ही काम करें.

धनु (Sagittarius)- नौकरी के मूल्यांकन या पदोन्नति की संभावना है. खर्च अधिक होंगे लेकिन आय में भी वृद्धि होगी. आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे. लगन और महनत से किए गए कार्यों के प्रभावशाली परिणाम सामने आएंगे. पूराने काम बनने के आसार है. अपने लक्ष्यों पर ध्यान दें. बड़ो की सलाह ले कर ही महत्वपूर्ण निर्णय लें. महत्वपूर्ण कार्यों पर ध्यान दें.  

मकर (Capricorn)- परेशानी के कारण मन परेशान रह सकता है. धीरज बना कर रखें. नौकरी और कारोबार में बाधा आ सकती है. सकारात्मकता को साथ काम करें. सोच समझ कर जोखिम लें. बड़े निवेश करने से बचें. सम्पत्ति में निवेश करना लाभदायक होगा. कठिन समय में परिवार और मित्रों का सहयोग मिलेगा. पूराने काम बनने के आसार है. 

कुंभ (Aquarius)- कारोबार में सफलता मिलेगी. आत्मविश्वास और लगन के साथ कार्य करें. आप स्वयं को कार्य से जुड़ी सभी गतिविधियों के केंद्र में पाएंगे. मन की शान्ति बनी रहेगी. मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सकारात्मकता और आत्मविश्वास के साथ आगे बढें. सोच-समझकर किए गए निवेश प्रभावशाली परिणाम देंगे. महत्वपूर्ण कार्यों पर ध्यान दें.  

मीन (Pisces)- शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. धर्म और सामाजिक कार्यों में तेजी आएगी. परिवार में सुख बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाई और परिश्रम अधिक रह सकता है. आर्थिक मामलों में सोच-समझकर फैसले ले. सोच-समझकर किए गए निवेश प्रभावशाली परिणाम देंगे. नए निवेश सफल होंगे. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार