सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन न्यूज की खबर का बड़ा असर... अरेबियन नाइट्स कार्यक्रम हुआ रद्द... इगास पर्व के मौके पर इस्लामीकरण का खेल....

सुदर्शन न्यूज़ की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. खबर चलने के बाद अरेबियन नाइट्स कार्यक्रम रद्द हो चुका है. श्री सुरेश चव्हाणके जी ने ट्वीट कर मुद्दे को उठाया था.

Gunjan Kapoor
  • Nov 4 2022 5:16PM

उत्तराखंड के कुमाऊं में दीवाली से 11 दिन बाद इगास पर्व बूढ़ी दीपावली के रूप में मनाया जाता है. वहीं रात में स्थानीय देवी-देवताओं की पूजा अर्चना के बाद भैला एक प्रकार की मशाल जलाकर उसे घुमाया जाता है और ढोल-नगाड़ों के साथ आग के चारों ओर लोक नृत्य किया जाता है.

सुदर्शन न्यूज़ की खबर का बड़ा असर

अब सुदर्शन न्यूज़ की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. खबर चलने के बाद अरेबियन नाइट्स कार्यक्रम रद्द हो चुका है. श्री सुरेश चव्हाणके जी ने ट्वीट कर मुद्दे को उठाया था.

हिंदू आस्था का उड़ाया जा रहा था मजाक

वहीं इन सबके चलते एक अरेबियन नाइट्स का कार्यक्रम आयोजित किया जाने वाला था जिसमें बाल बालिकाएं के द्वारा हिंदू संस्कृती की भावनाओं को ठेस पहुंचाया जाने वाला था. साथ ही इस कार्यक्रम में हिंदू आस्था का मजाक उड़ाया जा रहा था.

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार