सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुस्लिम ने दी हिंदू युवक को तालिबानी सज़ा... भट्टी में जलाकर उतारा मौत के घाट... मिटाए सारे सबूत

गाजियाबाद में एक हिंदू युवक को लोहे की भट्टी में झोंक कर जिंदा जला दिया गया है. जानकारी के अनुसार यह हिंदू युवक मुसलमान की कंपनी में काम करता था.

Gunjan Kapoor
  • Nov 26 2022 11:04AM

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हिंदू-मुस्लिम भाईचारे का ढोल फट रहा है. बता दें कि मुस्लमान के कंपनी में काम कर रहे एक हिंदू युवक को जिंदा लोहे की भट्टी में झोंक दिया गया है.

गाजियाबाद का में हिंदू युवक की हत्या

दरअसल, गाजियाबाद में एक हिंदू युवक को लोहे की भट्टी में झोंक कर जिंदा जला दिया गया है. जानकारी के अनुसार यह हिंदू युवक मुसलमान की कंपनी में काम करता था. वहीं कंपनी के मालिक का नाम आरिफ बताया जा रहा है.

CCTV फुचेज भी किया डिलीट

बता दें कि यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी के मालिक आरिफ ने फैक्टरी में CCTV का फुटेज भी मिटवा दिया है. जिससे पुलिस को कोई भी सुराग न मिले सके. वहीं पुलिस इम मामले की पुरी जांच में जुट चुकी है.

खेकड़ा कास्टिंग प्रा. लिमिटेड में करता था काम

बता दें कि हिंदू युवक खेकड़ा कास्टिंग प्रा. लिमिटेड में काम करता था. वहीं कंपनी के मालिक का नाम आरिफ मोहम्मद है. कंपनी के मालिक आरिफ ने फैक्टरी में CCTV का फुटेज भी मिटवा दिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार