सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कार्तिक और नायरा ने अपने फैंस के लिए पोस्ट किया रोमांटिक डांस

कार्तिक और नायरा भारत का चाशनी गाने पर डांस की तैयारी कर रहे है। दोनों साथ में डांस करते हुए क्यूट लग रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री  बेहद ही शानदार है. कार्तिक और नायरा की जोड़ी को देखकर उनके फैंस भी काफी उत्सुक रहते हैं. कार्तिक और नायरा का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने लिखा कि चाशनी डांस की तैयारी।

Entertainment Desk
  • May 8 2020 12:42PM

लॉकडाउन के कारण टीवी और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री की सूटिग बंद है। स्टार प्लस, सोनी टीवी, कलर्स टीवी, सभी चैनलों पर रिपीट टेलीकास्ट किया जा रहा है। टीवी के दर्शक अपने स्टार्स को कॉफी याद कर रहे है। टीवी का सबसे हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार्स मोहसिन खान और शिवांगी जोशी (कार्तिक-नायरा) को उनके दर्शक सबसे ज्यादा याद कर रहे है। इसीलिए कार्तिक और नायरा ने अपने दर्शकों के लिए वीडियों को पोस्ट किया है। 


बता दे कि इस वीडियो में कार्तिक और नायरा भारत का चाशनी गाने पर डांस की तैयारी कर रहे है। दोनों साथ में डांस करते हुए क्यूट लग रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री  बेहद ही शानदार है. कार्तिक और नायरा की जोड़ी को देखकर उनके फैंस भी काफी उत्सुक रहते हैं. कार्तिक और नायरा का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने लिखा कि चाशनी डांस की तैयारी। 


बता दे कि ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में कार्तिक और नायरा पति- पत्नी का किरदार निभा रहे है। कार्तिक और नायरा की जोडी को कॉफी रोमांटिक दिखाया गया है। सीरियल में दोनों ही अचछे परिवार से संबंध रखते है। दोनों की परिवार की सहमति से लॉव मैरिज होती है। दोनो ही अपनी लाईफ में कॉफी मुसीबतों का सामना करते  है। कार्तिक और नायरा का एक बेटा भी है जिसका नाम कायरव है।   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार