सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

2009 में 32 हजार हिन्दू महिलाओं को बनाया गया लव जिहाद का शिकार... 'द केरल स्टोरी' खोलेगी कट्टरपंथियों की पोल

यह फिल्म 32000 गायब हुई महिलाओं के ऊपर आधारित है. इस फिल्म में धर्मांतरण और आतंकवादी के उस समय के कई बड़े खुलासे किए गए है. वहीं उन महिलाओं के दफन शरीरों के बारे में भी बताया.

Gunjan Kapoor
  • Nov 4 2022 6:38PM

केरल में हुई एक ऐसी घटना जो आपको झंझोर कर रख देगी. दरअसल, बात उन दिनों कि है जब केरल में लगातार महिलाओं का धर्मांतरण हो रहा था. केरल में हुई इस भयंकर वारदात का पूरा खुलासा विपुल शाह की देखरेख में सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित ‘द केरल स्टोरी’ में है. 

32000 महिलाएं हुई थी गायब

बता दें कि यह फिल्म 32000 गायब हुई महिलाओं के ऊपर आधारित है. इस फिल्म में धर्मांतरण और आतंकवादी के उस समय के कई बड़े खुलासे किए गए है. वहीं उन महिलाओं के दफन शरीरों के बारे में भी बताया.

ISIS का बनाया जा रहा था आतंकवादी

बता दें कि 2009 में केरल और मैंगलोर से 32000 महिलाओं को ईसलाम में परिवर्तित कर उन्हें सीरिया, अफगानिस्तान और अन्य ISIS और हक्कानी प्रभावशाली क्षेत्रों में भेज दिया गया. वहीं इस फिल्म में सभी परिवर्तित महिलाओं का दुख और पीड़ा को दर्शाया जाएगा. 

‘द केरल स्टोरी’ में देखिए महिलाओं की पूरी कहानी

2009 में हुए इस खतरनाक खेल के दौरान यह पता चला कि कितनी ही साधारण महिलाओं को जबरन एक खौफनाक टेर्रिस्ट बना दिया गया. यह खेल खुलेआम केरल में उस समय चल रहा था. वहीं महिलाएं इस सब से परेशान होकर सब ने इसको रौकने और खत्म करने की गुहार लगा रही थी कि तभी मौत हो गई थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार