सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सोनू निगम ने टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार को नए वीडियो पोस्ट करके दी चेतावनी.

सोनू ने सोमवार सुबह को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को साझा किया था। जिसमें उन्होंने कैप्शन मे लिखा कि,"लातो के भूत बातो से नही मानते”

Entertainment Desk
  • Jun 23 2020 12:55PM
गायक सोनू निगम ने बाद हाल ही में एक बॉलीवुड अभिनेता पर बिना नाम लिए कटाक्ष किया है। पावर प्ले पर आरोप लगाते हुए सोनू ने कहा कि संगीत उद्योग माफियाओं के द्वारा चलाया जाता है। सोनू निगम ने टी-सीरीज के चेयरमैन और एमडी भूषण कुमार पर निशाना साधा है। 

सोनू ने सोमवार सुबह को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को साझा किया था। जिसमें उन्होंने कैप्शन मे लिखा कि,"लातो के भूत बातो से नही मानते”

वीडियो में सोनू निगम ने कहा कि "भूषण कुमार अब तो तुम्हारा नाम मुझे लेना ही पडेगा। तुमने गलत अदमी से पंगा लिया है। भूषण कुमार अब मुझे आपके नाम का उल्लेख करना है।" और अब आप सम्मान के लायक नही हैं। आपने गलत व्यक्ति के साथ खिलवाड़ किया है।"

हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में सोनू निगम ने संगीत कंपनियों से अपील की कि वे नए कलाकारों के प्रति थोड़ा दयालु हों, उन्होंने कहा कि अन्यथा अधिक लोग आत्महत्या करेंगे। उन्होंने अपने पिछले वीडियो में उल्लेख किया था कि वर्तमान में दो कंपनियां संगीत उद्योग पर राज करती हैं। उन्होंने एक बॉलीवुड अभिनेता द्वारा पावर प्ले के लिए शिकार करने का दावा भी किया था।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें