सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Tadap First Look: रिलीज डेट के साथ सामने आया अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की 'तड़प' का पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी साजिद नाडियाडवाला की फिल्म तड़प से अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में हैं।

Ruby Saini
  • Mar 2 2021 1:41PM

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी साजिद नाडियाडवाला की फिल्म तड़प से अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में हैं। आज, निर्माताओं ने तारा और अहान की फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसी के साथ  उन्होंने इस फिल्म के रिलीज होने का तारीख की घोषणा भी कर दी है। मिलन लुथरिया द्वारा अभिनीत, फिल्म तेलुगु हिट 'आरएक्स 100' का हिंदी रीमेक है। रोमांटिक ड्रामा 24 सितंबर, 2021 को इसका भव्य नाट्य विमोचन होगा। अब, दोनों अभिनेताओं ने अपनी आगामी फिल्म का पहला पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है।

 आपको बता दे कि इस फिल्म के पोस्टर को अहान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल शेयर कर फिल्म के निर्माता और निर्देशक के लिए आभार व्यक्त किया। अहान ने लिखा, "ये प्यार किया # तड़प अब अंजाम तक ले जाएगी ... धन्यवाद #sajidnadiadwala, सर, मुझे यह मौका देने के लिए और मिलन सर को मुझ पर विश्वास करने के लिए ..." 


 उनके इस पोस्ट पर फैंन्स ने बधाई संदेश देने शुरु कर दिए है। अहान के पिता सुनील शेट्टी ने लिखा, "गॉड ब्लेस", जबकि उनकी बहन आथिया शेट्टी ने उसी पर कुछ दिल की इमोजीज़ भेजा है। अथिया की अफवाह के कारण, भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने भी अहान की पोस्ट पर एक स्टार इमोजी भेजा है।

 


 अहान के प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "घातक लुक गोज़बंप देने के लिए पर्याप्त है ...बिना पलक झपकाए देखना। ऑल द बेस्ट #AhanShetty बाबा .. #Tadap, "एक और ने लिखा," मुझे इसका इंतजार था। "

दूसरी ओर, तारा सुतारिया ने भी पोस्टर साझा किया और लिखा, “अनगिनत भावनाओं के साथ एक प्रेम कहानी। # साजिद नाडियाडवाला की # तड़प - एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी में जादू का अनुभव करें। 24 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज। "



अहान ने तीन साल पहले इस फिल्म के बारे में घोषणा की थी। 2018 में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था, “आज मेरे जीवन में एक नया अध्याय है। मैं इस अद्भुत फिल्म का हिस्सा और @nadiadwalagrandson परिवार का हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मेरे आगे एक लंबी कठिन यात्रा है जहाँ मैं ऊँच और नीच दोनों का अनुभव करूँगा। मुझे आपके सभी प्रेम और आशीर्वाद की आवश्यकता है, इसे गरिमा, अनुग्रह और ईमानदारी के साथ संभालने के लिए। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, यह वास्तव में बहुत मायने रखता है। और मुझे उम्मीद है कि आपको बहुत गर्व होगा साजिद सर। ”

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार