सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुशांत राजपूत की मौत पर रॉबिन उथप्पा ने जताया दुख, लोगों से बोले कि वे जो भी महसूस करते हैं, उसे अपने अंदर से महसूस करते हैं.

भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन पर शोक जताया है। सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने फ्लैट में आत्महत्या करके दुखद रूप से अपना जीवन समाप्त कर लिया।

Entertainment Desk
  • Jun 15 2020 11:43AM

भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन पर शोक जताया है। सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने फ्लैट में आत्महत्या करके दुखद रूप से अपना जीवन समाप्त कर लिया। उथप्पा ने एक ट्वीट में कहा, "समझ से परे शोक। उस दर्द की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। जिस दर्द का आप सामना कर रहे थे। मेरी प्रार्थना और संवेदनाएं आपके परिवार के साथ हैं। परमात्मा आपकी आत्मा को शांति दे।"

कर्नाटक के बल्लेबाज ने कहा शारीरिक के साथ साथ मानसिक रुप से ठीक होना भी जरूरी है, और जिदंगी में हमेशा खुल कर बात करनी चाहिए। दिमाग में आने वाली बातों को दूसरो के साथ शेयर करना जरूरी है। वरना इंसान अवसाद में आ जाता है। रॉबिन उथप्पा ने ये टूविट् बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद किया। उथप्पा ने कहा, "हम इसे पर्याप्त रूप से नहीं दोहरा सकते। हमें इसके बारे में जानने की जरूरत है कि हम क्या कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत  बिहार के थे और मुंबई शिफ्ट होने से पहले पटना और नई दिल्ली में शिक्षित हुए थे।  राजपूत ने "काई पो छे", "शुद्ध देसी रोमांस", बायोपिक "एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी", "केदारनाथ" और "छिछोर" जैसी बॉलीवुड हिट फिल्मों में कुछ चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को दर्ज करके करियर में अपनी पहचान बनाई। सभी बॉलीवुड स्टार, प्रमुख खिलाड़ी और  अन्य बड़ी हस्तियों ने अभिनेता की दुखद मौत पर शोक व्यक्त किया।  सोशल मीडिया पर मृतक अभिनेता के प्रति संवेदना के साथ बाढ़ आ गई।

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार