सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Mumbai Drugs: जब शाहरुख ने खुद कहा था कि मेरा बेटा Drugs ले.. और अब DrugsCase में NCB के शिकंजे में आया आर्यन खान

मुंबई में स्थित एनसीबी के दफ्तर में आर्यन खान सहित अन्य लोगों से पूछताछ चल रही है. आर्यन खान को ड्रग्स केस में हिरासत में लिया गया है.

Abhay Pratap
  • Oct 3 2021 2:06PM

गांधी जयंती की रात्रि NCB ने एक हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड किया है. ये ड्रग्स पार्टी मुंबई से गोवा जाने वाले एक क्रूज में चल रही थी, जिसमें करीब 1800 लोग शामिल थे. इस मामले में NCB ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सालों पहले शाहरुख खान ने अपने बेटे को लेकर कुछ ऐसा कहा था, जिससे सब हैरान रह गये थे. शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहते हैं, उनका बेटा आर्यन वो सारे गलत कार्य करे, जो वो जवानी में नहीं कर पाये. शाहरुख़ खान ने ये भी कहा था कि उनका बेटा चाहे तो ड्रग्स भी ले सकता है.

और आज जब आर्यन खान को NCB ने ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया है, तो शाहरुख खान का ये इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है. शाहरुख खान यह पुराना इंटरव्यू सुर्खियों में छाया है, जो उन्होंने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल को दिया था. सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से यह पूछा था कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था- वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे जो वह अपनी टीनएज में नहीं कर सके. शाहरुख ने कहा था कि वह काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि वह चाहकर भी नहीं कर सके क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएं नहीं थीं.

शाहरुख ने सिमी ग्रेवाल से कहा था कि जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है. बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका. अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार