सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Tripura Assembly Elections: ‘उन्हीं के साथ ये इलू इलू कर रहे हैं’.. जानें आखिर रैली को संबोधित करते हुए ऐसा क्यों बोले अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह(Home Minister Amit Shah) ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि वाम और कांग्रेस(Congress) का गठबंधन हो गया है। गठबंधन करते ही वाम ने ये स्वीकार कर लिया कि वे BJP से अकेले नहीं लड़ सकते। कांग्रेस की बात ही क्या करनी, जिन कम्युनिस्टों ने सैकड़ो कांग्रेसियों को मार दिया आज उन्हीं के साथ ये इलू इलू कर रहे हैं.

Geeta
  • Feb 12 2023 9:57PM
आगामी चुनावों के लिए बीजेपी समते सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. जहां त्रिपुरा में बीजेपी के बड़े दिग्गजों ने हुंकार भरी. वहीं इसी कड़ी में त्रिपुरा के चांदीपुर में गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर हाथो लिया. 

 

गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि वाम और कांग्रेस का गठबंधन हो गया है। गठबंधन करते ही वाम ने ये स्वीकार कर लिया कि वे BJP से अकेले नहीं लड़ सकते। कांग्रेस की बात ही क्या करनी, जिन कम्युनिस्टों ने सैकड़ो कांग्रेसियों को मार दिया आज उन्हीं के साथ ये इलू इलू कर रहे हैं.

 

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने त्रिपुर सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना की। अमित शाह ने कहा कि त्रिपुरा में लंबे समय तक आदिवासियों को धोखा देने वाला लेफ्ट अब लोगों को ठगने के लिए एक आदिवासी नेता को मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में पेश कर रहा है. 

 

गृहमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप कांग्रेस, माकपा, तिपरा मोथा की 'तिहरी मुसीबत' से बचना चाहते हैं, तो डबल इंजन वाली भाजपा सरकार की सरकार बनाएं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, वाम दलों का एक साथ आना इस बात का संकेत है कि उन्होंने त्रिपुरा चुनाव में भाजपा से हार मान ली है. 

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने त्रिपुरा के विकास के लिए कुछ नहीं किया है. जबकि भाजपा ने 5 साल में विकास किया है. कम्युनिस्टों के शासन में उन्होंने आदिवासियों के कल्याण के बारे में कभी नहीं सोचा. अब वे एक आदिवासी को सीएम उम्मीदवार बनाकर लोगों को बेवकूफ बनाना चाहते हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार