सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मनीष रायसिंह और संगीता चौहान बधे शादी के बंधन में, अविका गोर ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन.

मनीष पिछले दो सालों से संगीता के साथ रिलेशनशिप में हैं और वे एक-दूसरे के प्यार करते हैं। लेकिन जब भी अविका के बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने हमेशा कहा है कि वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं, लेकिन कभी भी एक-दूसरे को डेट नहीं किया।

Entertainment Desk
  • Jun 30 2020 3:15PM
सीरियल ससुराल सिमर का के कलाकार मनीष रायसिंह और अविका गोर ने अपनी मनमोहक ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और वास्तविक जीवन दोस्ती से दर्शकों का दिल जीता है। वास्तव में हर बार उन्हें एक साथ स्पॉट किया गया था, यह कहा गया था कि वे एक रिश्ते में हैं। हालांकि दोनों ने इस तरह की खबरों से हमेशा इनकार किया है। अविका आज अपना जन्मदिन मना रही है तो वही मनीष अपनी प्रेमिका संगीता चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं।
बता दे कि अविका ने अपने जन्मदिन पर एक पोस्ट को साझा किया और लिखा कि मेरे जन्मदिन पर मेरे सबसे अच्छे दोस्त की शादी हो रही है। 

मनीष पिछले दो सालों से संगीता के साथ रिलेशनशिप में हैं और वे एक-दूसरे के प्यार करते हैं। लेकिन जब भी अविका के बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने हमेशा कहा है कि वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं, लेकिन कभी भी एक-दूसरे को डेट नहीं किया। हालांकि, अफवाहें कभी भी रुकने वाली नहीं थीं। मनीष ने TOI के बारे में बात करते हुए कहा, “अफवाहें कभी नहीं थमीं। वास्तव में कुछ महीने पहले मीडिया के कुछ वर्गों ने अनुमान लगाया था कि हम शादीशुदा थे। हम सभी को इन कहानियों पर हंसी आई थी। ”

मनीष और संगीता आज मुंबई के एक गुरुद्वारे में शादी के बंधन में बंध रहे हैं। चल रही महामारी के बीच जोखिम से बचने के लिए, उनके माता-पिता समारोह में शामिल नहीं होंगे ।

Kabhi sapne mein bhi nahin socha tha yeh din dekhna padega 😈 shadi? Me? Hahaha But what to do... when someone charms you with her simplicity and genuineness you just surrender.... Thats what this lovely Lady @sangeitachauhaan is guilty of and she shall face the punishment of spending the rest of her life wid 😈😈😈 me 😈😈😈. God save her hu ha ha ha. *evil laughter* Welcome to #sanman @sangeitachauhaan A big big Thank you to everyone for making being a part of this joy and exponentially grow it by carrying it in ur hearts. Thank you to all the media houses for making this a celebration all around. Thank you all for being a support and blessing always and now enthusiastically participating in this wedding in every capacity you all can and help me make my lady feel special.... thank you to each one of u who is reading this and blessing us. Love u all... #thankyou #gratitude #sangeitachauhaan #manishraisinghan #sanman

A post shared by Manish Raisinghan (@manishmischief) on

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार