सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आज मैनपुरी में नवीन मंडी स्थल पर 7 मई को होने वाले तीसरे चरण के मतदान को लेकर निर्वांचन आयोग ने ड्यूटी पर आए पीठासीन एवं मतदान अधिकारी को ई.वी.एम मशीने सौप दी गई है

मैनपुरी (तीसरे चरण का मतदान कल 7 मई को ) आज मैनपुरी में नवीन मंडी स्थल पर 7 मई को होने वाले तीसरे चरण के मतदान को लेकर निर्वांचन आयोग ने ड्यूटी पर आए पीठासीन एवं मतदान अधिकारी को ई.वी.एम मशीने सौप दी गई है । और कहा आपस में समन्वय स्थापित कर मतदान परक्रिया को निष्पक्ष शांतिपूर्वक संपन्न कराए और निर्वाचन आयोग की टीम ने आदेश दिया है की मशीनों को और जरूरी दस्तावेजो को भली भाती चेक कर ले कही किसी भी प्रकार की त्रुटि तो नही है और सुरक्षा बलो के साथ ई. वी.एम मशीनों को अधिकारियों के साथ अपने पोलिंग बूथ पर रवाना कर दिया गया।

loksabha Election 7 May 2024
  • May 6 2024 7:12PM
जिला अधिकारी अवनीश कृष्ण जी ने  वोटिंग को लेकर आदेश दिया है की भारतीय संविधान के अनुसार देश में नियमित, स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव आयोजित करने का अधिकार निर्वाचन आयोग को प्राप्त है इसलिए बड़े सकुशलता के साथ अपनी ड्यूटी करे। श्री अवनीश कृष्ण ने बताया मतदान प्रक्रिया को संपन्न कराने हेतु जनपद की विधानसभा 107 मैनपुरी,108भोगांव ,109 किशनी,110 करहल में स्थापित कुल 1946 मतदेय स्थलों पर निर्वाचन प्रक्रिया को संपन्न कराने हेतु मतदान कार्मिक रवाना हो चुके है ।जनपद में 850 केंद्रों पर वेबकास्टिंग होगी। 350 केंद्रों पर माइक्रो ऑब्जर्वर तैनात किए गए है।जनपद को 2 सुपर जोन,28 जोन, व 163 सेक्टर में विभाजित किया गया है।
मैनपुरी को _ 6 जोन 40 सेक्टर में
भोगांव को_7 जोन 39 सेक्टर में
किशनी को_ 6 जोन 40 सेक्टर में 
करहल _9 जोन 44 सेक्टर में
मैनपुरी 
राजुल गेरा संवाददाता

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार