सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन न्यूज ने उठाया मुद्दा…. मुंबई में होने वाले ‘इंटरनेशनल हलाल शो इंडिया’ का हो रहा विरोध, हलाल सख्ती विरोधी कृति समिति शो को रद्द करने की मांग

सुदर्शन न्यूज ने भी इंटरनेशनल हलाल शो इंडिया का मुद्दा उठाते हुए इसका विरोध जताया है. बता दें कि यह शो सनातन संस्कृति के विरुद्ध है. साथ ही इस शो को निरस्त करने की मांग की है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 7 2022 6:02PM

महाराष्ट्र के मुंबई में इंटरनॅशनल हलाल शो इंडियानिरस्त करने की मांग रखी है. हलाल प्रमाणपत्र और हलाल उत्पादों की विक्री से आतंकवादी गतिविधियों के लिए आर्थिक सहायता करने के प्रमाण सामने आने से हिंदु संगठनों में आक्रोश उमड़ा हुआ है. जिसके 'इंटरनेशनल हलाल शो इंडियाको राष्ट्रप्रेमी नागरिकों ने विरोध प्रर्दशन कर तत्काल रद्द करने की मांग की गई है.

सुदर्शन न्यूज ने उठाया मुद्दा

सुदर्शन न्यूज ने भी इंटरनेशनल हलाल शो इंडिया का मुद्दा उठाते हुए इसका विरोध जताया है. बता दें कि यह शो सनातन संस्कृति के विरुद्ध है. साथ ही इस शो को निरस्त करने की मांग की है.

सनातन संस्कृति के खिलाफ है इंटरनेशनल हलाल शो इंडिया

बता दें कि मुंबई के इस्लामिक जिमखाना, मरीन लाईन्स पर 12 और 13 नवंबर को होने वाला 'इंटरनेशनल हलाल शो इंडिया सनातन संस्कृति के खिलाफ है. इस कार्यक्रम का विरोध करने के लिए हलाल सख्ती विरोधी कृति समिति की स्थापना की गई है. और लगातार इस कार्यक्रम के आयोजन को निरस्त करने की मांग उठाई जा रही है.

शो के विरुद्ध उठ रही जगह जगह अवाज

बतादें कि पिछले कुछ समय से भारत में हलाल उत्पादों की मांग हो रही है और हिंदू व्यापारियों को व्यापार करने के लिए जमियत-उलेमा-ए-हिंद जैसे संस्थांओ से हलाल प्रमाणपत्र लेने की सख्ती की जा रही है. हलाल उत्पादों को बढावा देने हेतु ब्लॉसम इंडिया यह संस्था ने इंटरनॅशनल हलाल शो इंडिया आयोजित कर रही है. जिसके खिलाफ हर जगह आवाज उठाई जा रही हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार