सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

श्रीमद्भागवत कथा व्यास श्री महांत श्री सुदर्शन दास जी महाराज द्वारा

मैनपुरी श्री परमहंस आनंदपुर आश्रम गली न o-13 पंजाबी कॉलोनी मैनपुरी कथा व्यास श्री महांत श्री सुदर्शन दास जी महराज द्वारा श्रीमद्भागवत कथा श्रीमद्भागवत सप्ताह के पांचवें दिन भगवान श्रीकृष्ण का नंद उत्सव मनाया गया। कथावाचक ने बताया कि भगवान श्रीकृष्ण ने भक्तों का उद्धार व कंस का वध करने को जन्म लिया था। जन्म के साथ ही पंडाल में खुशी का माहौल छा गया। इस दौरान भक्तों ने भगवान श्री कृष्ण के रूप की पूजा की छोटे- छोटे बच्चो ने बाल रूप धारण कर भगवान श्री कृष्णा, भगवान शंकर बन भक्तो का मन मोह लिया l

श्रीमदभागवत कथा
  • Apr 2 2024 11:22PM

महांत श्री सुदर्शन दास जी ने भक्तो से कहा भगवत मार्ग पर चलने के लिए मनुष्य को ईश्वर से नहीं अपने कर्मों से डरना चाहिए क्योंकि जैसा भी हम कर्म करते हैं वैसा ही फल मिलता है । ईश्वर तो बहोत दयालु है वे कभी भी हमारे कर्म फल पर हस्तक्षेप नहीं करते हैं । अतः भगवान की भक्ति बिना डरे पुरी श्रद्धा और विश्वास के साथ प्रेम पूर्वक करनी चाहिए । भक्ति मार्ग में सिर्फ़ प्रेमी ही चल सकते हैं ।

श्रीमद्भागवत कथा के आयोजक- परमहंस आनंदपुर आश्रम एवं समस्त पंजाबी समाज मैनपुरी .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार