सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

श्रद्धा कपूर की लेटेस्ट फ़ोटोज़ ने कू ऐप पर मचाया तहलका, फैंस ने किये कमेंट्स

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर ट्रेडिशनल अटायर में दिलकश अदाओं के जलवे बिखेरते हुए तस्वीरें साझा की हैं।

Raj Mahur ( @the_rajmahur )
  • Aug 20 2022 5:15PM

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अपनी बोल्ड पिछ डालती रहती है। इन दिनों श्रद्धा कपूर की पिक सोशल मीडिया पर फैंस और दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। बॉलीवुड के मशहूर खलनायक की बेटी और दिलकश अदाकारा श्रद्धा कपूर जब माथे पर बिंदी और झुमके के साथ ही साथ साड़ी या सूट में नज़र आती हैं, तब फैंस को अपना कायल बना लेती हैं।

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर ट्रेडिशनल अटायर में दिलकश अदाओं के जलवे बिखेरते हुए तस्वीरें साझा की हैं। 

लाइट कलर की लिपस्टिक लगाए, माथे पर बिंदी और दिलकश झुमकों के साथ ही साथ पीच कलर का सूट पहने श्रद्धा बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर जो जुल्फें बिखरी हुई हैं, वो व्यूअर्स को अपना कायल बनाने के लिए काफी हैं। सिंपल से सूट में बेहद गॉर्जियस दिख रहीं श्रद्धा कपूर का स्टाइल और फैशन हर किसी को पसंद आ रहा है। उनके इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं।

श्रद्धा कपूर अपने हर लुक से अच्छी तरह फैंस का दिल जीतना जानती हैं और अपनी दिलकश अदाओं से सभी को कायल कर देती हैं। सोशल मीडिया पर विशेष रूप से एक्टिव रहने वाली श्रद्धा, अक्सर अपने फोटोशूट्स से फैंस के लिए कुछ नए ट्रेंड्स लेकर आती हैं। श्रद्धा ने कू ऐप पर अपना बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक साझा किया है। उनके हालिया अवतार को देखकर, ट्रेडिशनल लुक में उनकी बला की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है, जो आपका भी दिल जीत लेगा। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार