सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शिवनारायणपुर थाना को मिली बड़ी कामयाबी ,लूटे गए पिकअप सहित दो बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मामला भागलपुर के शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र का है जहां 13 तारीख की रात को अपर पुलिस निदेशक को सूचना मिला कि रमजानीपुर के निकट बाइक सवार तीन लुटेरे ने एक पिकअप को लूट लिया है और उसके चालक को बस के बगीचे में पर हाथ बांधकर फेंक दिया है।

Amik Kumar
  • Mar 14 2024 11:09PM
अमिक कुमार सुदर्शन न्यूज भागलपुर :- मामला भागलपुर के शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र का है जहां 13 तारीख की रात को अपर पुलिस निदेशक को सूचना मिला कि रमजानीपुर के निकट बाइक सवार तीन लुटेरे ने एक पिकअप को लूट लिया है और उसके चालक को बस के बगीचे में पर हाथ बांधकर फेंक दिया है। सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस अधीक्षक शिवानंद सिंह के नेतृत्व में त्वरित रूप से अपराधियों के मानसा का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए टीम का गठन किया गया और बिना समय गवाई छापेमारी प्रारंभ कर दी गई। इसी बीच अपराधी बटेश्वर स्थान की ओर से पिकअप को लेकर भागने की कोशिश कर रहा था रास्ते में ही पिकअप समेत दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी के पास से लूट गए ₹2300 कैश एवं अपराध कांड में उपयोग किया गया दो मोबाइल में ब्राह्मण किया गया। अपराधी का पहचान भादो मंडल छोटीमोहनपुर निवासी एवं मिथुन कुमार बुद्धूचक निवासी के रूप में हुई है। मीडिया से बात करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि हमें विभिन्न स्थानों का उचित समय पर सकारात्मक सहयोग मिल पाया जिस वजह से हम एक बड़ा कांड को रोकने में सफल रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार