सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सलाखों के पीछे सट्टा खेलने वाले, ऑनलाइन सट्टा खेलने व खिलाने वालो की तलाश जारी।

जनपद सीतापुर में IPL मे ऑनलाइन सट्टेबाजी करने वाले 03 अभियुक्तो की गिरफ्तारी की गई। जिनके पास से 20,000 नगदी और 3 मोबाइल बरामद हुए है, जिनका उपयोग सट्टे में किया जाता रहा था।प्रकरण के संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर अमन सिंह के द्वारा बाइट दी गई। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा के द्वारा जनपद में अपराध तथा अपराधियों के रोकथाम हेतु दिए गए दिशा निर्देशानुसार की गई कार्यवाही।पुलिस के द्वारा निरंतर सट्टा खेलने व खिलाने वालो पर कार्यवाही हेतु की जा रही छानबीन।

दीपक अग्रवाल
  • Apr 17 2024 11:43PM
पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में ऑनलाइन सट्टा खेलने वाले पर की गई कार्यवाही। जनपद सीतापुर में IPL मे ऑनलाइन सट्टेबाजी करने वाले 03 अभियुक्तो की गिरफ्तारी की गई। जिनके पास से 20,000 नगदी और 3 मोबाइल बरामद हुए है, जिनका उपयोग सट्टे में किया जाता रहा था।प्रकरण के संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर अमन सिंह के द्वारा बाइट दी गई। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा के द्वारा जनपद में अपराध तथा अपराधियों के रोकथाम हेतु दिए गए दिशा निर्देशानुसार की गई कार्यवाही।पुलिस के द्वारा निरंतर सट्टा खेलने व खिलाने वालो पर कार्यवाही हेतु की जा रही छानबीन।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार