सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

डिप्टी एडिटर के रूप में नियुक्त किये गए Pradosh Chavhanke

सुदर्शन न्यूज़ के युवा पत्रकार प्रदोष चव्हाणके को यूथ अफेयर्स के उप संपादक के रूप में नियुक्त किया गया है। युवा प्रदोष iSwadeshi और सुदर्शन वैलनेस लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में कार्य कर रहे है।

Raj Mahur
  • Apr 13 2022 12:31PM

सुदर्शन न्यूज़ के युवा पत्रकार प्रदोष चव्हाणके को यूथ अफेयर्स के उप संपादक के रूप में नियुक्त किया गया है। प्रदोष चव्हाणके सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी के बड़े पुत्र है। प्रदोष चव्हाणके की उम्र महज़ 22 वर्ष है। युवा प्रदोष iSwadeshi और सुदर्शन वैलनेस प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में कार्य कर रहे है। 

प्रदोष चव्हाणके ने सिम्बायोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी से BBA एवं इग्नू से पत्रकारिता की पढाई की है। महज़ 5 वर्ष की उम्र से ही उन्होंने खुद को टीवी पर प्रेजेंट करना शुरू कर दिया था। प्रदोष चव्हाणके जहाँ सुदर्शन न्यूज़ पर Youngistan शो करके युथ के लिए प्रेरणा बने वहीँ उन्होंने funtime शो में लोगों को खूब हंसाया। 

प्रदोष सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय रहते है। उनके ट्विटर पर 21 हज़ार तथा कू पर लगभग 46 हज़ार फॉलोवर्स है। उनके सोशल मीडिया पर 30 लाख से अधिक की रीच है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार