सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नहीं रहे प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता बेसिल जार्ज. सड़क हादसे में गंवाएं प्राण

दक्षिण भारत मे काफी प्रसिद्धि थी इनकी..

Sudarshan News
  • May 6 2020 4:05PM

मलयालम एक्टर बेसिल जॉर्ज का रोड ऐक्सिडेंट में निधन। पिछले कुछ दिनों से सिनेमा जगत को एक के बाद एक कई झटके लग चुके है। पिछ्ले हफ़्ते सिनेमा जगत के दो दिग्गज अभिनेताओं का निधन हो गया था और सिनेमा जगत ने दो सितारों को खो दिया था। वहीं अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है। केवल 30 वर्ष के मलयालम एक्ट्रेस बेसिल जॉर्ज का निधन हो गया है। रविवार की रात केरल के एर्नाकुलम जिले में उनका एक्सिडेंट हो गया था जिससे उनकी मौत हो गई। इस कार ऐक्सिडेंट में एक्टर बेसिल जॉर्ज के साथ तीन लोग शामिल थे। उन तीन लोगो का भी निधन हो गया है तो वहीं 5 लोगो की गंभीर हालत है। 

यह कार पास में मौजूद एक इमारत से जाकर टकरा गई थी जहां मजदूर रहते हैं। बताया जा रहा है कि कार कोलेंचेरी से मुवात्तुपूजा की तरफ जा रही थी कि तभी ड्राइवर ने इसपर अपना नियंत्रण खो दिया और कार एक बिजली के खंभे से जाकर टकरा गई। खंबे से टकराने के बाद यह एक दुकान और फिर एक बिल्डिंग से टकरा गई। इस हादसे के बाद वहा आसपास की पब्लिक ने घायलों को वहा पास में  मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पिछले साल ही 30 अगस्त को जॉर्ज की फिल्म पूवल्लियुम कुंजदुम रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके अलावा आर्या मनिकांदा, शम्मी थाईलकन और नीना कुरूप अहम रोल में थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार