सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मेरठ में हिंदू लड़कियों के साथ जिहादियों ने की बदतमीजी... हिंदू युवतियों ने दिखाया दुर्गा का रूप, की चप्पलों से पिटाई...

तीनों आरोपी आपस में भाई बताए जा रहे है. वहीं तीनों आरोपियों की पहचान समीर, आरजू और गुलफाम के नाम से हुई है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 1 2022 7:00PM

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 3 जिहादी भाईयों ने दो हिंदू बहनों जब घर लौट रही थी तब उनके साथ छेड़छाड़ की. वहीं मेरठ में माहौल उस समय बीगड़ गया जब 3 मुस्लिम युवकों ने हिन्दू समुदाय की 2 सगी बहनों से छेड़छाड़ की.

तीनों आरोपी आपस में भाई

बता दें कि तीनों आरोपी आपस में भाई बताए जा रहे है. वहीं तीनों आरोपियों की पहचान समीर, आरजू और गुलफाम के नाम से हुई है.

थाने में पढ़ी हनुमान चालीसा

वहीं जिहादियों की इस करतूत से अप्रसन्न हो कर हिन्दू संगठनों ने थाने में हनुमान चालीसा पढ़ी. साथ ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. बता दें कि पूरी घटना रविवार की है.

आरोपियों की चप्पलों से पिटा

जानकारी के मुताबिक रविवार को दोनों बहने अपने घर के किसी बिमार व्यक्ति के लिए दवा लेकर घर वापस लौट रही थी जब तीनों भाईयों ने सुनसान गली में छेड़छाड़ शुरू कर दी. छेड़छाड़ का विरोध करते हुए दोनों बहनों ने आरोपियों की चप्पलों से जमकर पिटाई की. वहीं शोरगुल सुन कर आस-पास के लोग जमा होने लगे तो आरोपित भाग निकले थे.

जय श्रीराम के लगे नारे

वहीं हिंदू संगठन को मामले की जानकारी मिलते ही सब पुलिस थाने पहुंच कर आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए हंगामा शुरू कर दिया. इस के साथ सभी हिंदूवादी लोग थाने में ही बैठ कर हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे. साथ ही हिन्दू संगठनों ने जय श्रीराम के नारे लगा कर योगी का राज होने की बात भी कही.

तत्काल दर्ज हुआ मुकदमा

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर के आरोपितों की तलाश शुरू कर दी. वहीं तीनों आरोपियों को अब गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार