सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिहादियों ने जबरदस्ती खिलाया गौमांस... फिर निवस्त्र कर हिंदू युवक को पीटा, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

झारखंड के साहिबगंज जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक हिंदू युवक को जबरन गौमांस खिलाने का प्रयास किया गया है. लेकिन हिंदू युवक के मना करने पर उसे बेरहमी से निवस्त्र कर पीटा गया.

Gunjan Kapoor
  • Jan 2 2023 5:54PM

झारखंड के साहिबगंज जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक हिंदू युवक को जबरन गौमांस खिलाने का प्रयास किया गया है. लेकिन हिंदू युवक के मना करने पर उसे बेरहमी से निवस्त्र कर पीटा गया.

 जानकारी के अनुसार पूरा मामला राधानगर थाना क्षेत्र का है. पीड़ित चंदन रविदास ने मिठुन शेख और 4 अन्य मुस्लिम युवकों पर आरोप लगाया है कि वो लोग नए साल पर शराब पी रहे थे और गौमांस खा रहे थे. वहीं पीड़ित को देखकर उन लोगों ने युवक से भी गौमांस खाने को कहा. लेकिन पीड़ित के नाकारने पर उसे नंगा करके उसकी जमकर पिटाई की गई.

वहीं मामले को लेकर पीड़ित चंदन रविदास ने सभी जिहादियों के खिलाफ शिकायत दी है. वहीं अब पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और आगे कार्रवाई में जुट गई है. बता दें कि वह दुकान पर खड़े होकर बात कर रहे थे. जब वह लघुशंका के लिए किनारे गए तब उन्होंने देखा कि कुछ लोग शराब और गौमांस का सेवन कर रहे थे.

इस दौरान दोनों पक्षों में कुछ कहासुनी हुई और सभी जिहादी पीड़ित चंदन के साथ गाली-गलौच करने लगे. जिसके बाद जिहादियों ने हिंदू युवक को गौमांस खिलाने का प्रयास किया. इन जिहादियों ने बाइक से पीड़ित चंदन का पीछा किया, उन्हें पकड़कर उनका मोबाइल छीना और फिर नंगा करके पीटा.

वहीं चंदन अपनी आपबीती सुनाते हुए कहते हैं कि उस दिन कुछ मुसलमानों ने उन्हें सिर्फ इसलिए पीटा क्योंकि उन्होंने उनकी बात नहीं मानी. वहीं उनके चेहरे और पीठ पर चोटों के निशान देखने को मिल रहे है. इसी के बाद उन्हें जिहादियों द्वारा गौमांस खिलाया गया और शराब भी पिलाई गई.

वहीं पुलिस का खौंफ इतना है कि जिहादियों ने पीड़ित को घूस देने का प्रयास किया. जिहादियों ने कहा कि 5-10 लाख ले लो और पुलिस में शिकायत मत करना.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार