सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नोएडा में भी हिन्दू लड़कियों को बनाया जा रहा लव जिहाद का निशाना... गंदे मेसेज भेजकर वसीम कर रहा था ब्लैकमेल... अब पुलिस के हत्थे चढ़ा जिहादी

दिल्ली के बाद अब नोएडा में भी हिंदू लड़कियों को लव जिहाद का निशाना बनाया जा रहा है. यहां एक जिहादी यूट्यूबर जिसकी पहचान मोहम्मद वसीम अहमद नाम से हुई है, वह लड़कियों को गंदे मेसेज भेजकर ब्लैकमेल करता था.

Gunjan Kapoor
  • Nov 18 2022 12:28PM

उत्तर प्रदेश के नोएडा एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहां जिहादी यूट्यूबर वसीम हिंदू लड़कियों को गंदे मेसेज भेजकर उन्हें ब्लैकमेल करता था. वहीं नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को अब गिरफ्तार कर लिया है.

नोएडा में बढ़ रहा लव जिहाद

दरअसल, दिल्ली के बाद अब नोएडा में भी हिंदू लड़कियों को लव जिहाद का निशाना बनाया जा रहा है. यहां एक जिहादी यूट्यूबर जिसकी पहचान मोहम्मद वसीम अहमद नाम से हुई है, वह लड़कियों को गंदे मेसेज भेजकर ब्लैकमेल करता था.

न्यूज चैनल संपादक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि मोहम्मद वसीम अहमद एक यूट्यूबर है जो कि एक न्यूज चैनल संपादक है. अब नोएडा पुलिस ने जिहादी वसीम को गिरफ्तार कर लिया है.

जिहादी वसीम करता था महिलाओं को ब्लैकमेल

जानकारी के अनुसार जिहादी वसीम अब तक कई महिलाओं को ब्लैकमेल कर चुका था. वहीं जिहादी के खिलाफ धारा 384, 504, 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार