सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गोल्ड अवॉर्ड्स के CEO विकास कलांत्री ने किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर होगा "गोल्ड अवॉर्ड्स कार्यक्रम"

14 मई को सोशल मीडिया पर ही विजेताओं के नाम घोषित किए जाएंगे. गोल्ड क्वारनटीन अवॉर्ड्स को कई श्रेणियों में प्रस्तुत किया जाएगा.

Entertainment Desk
  • May 9 2020 2:40PM

कोरोना वायरस के कहर से दुनिया के अधिकांश देश बेहाल चल रहे हैं, और भारत भी अब इससे अछूता नहीं रह गया है। यूरोप में जहां हालात भयावह हैं, वहीं भारत में भी इस वायरस के चलते लॉकडाउन करना पड़ा है. इस वायरस के चलते पूरी दुनिया थम-सी गई हैं, कोरोना वायरस के कारण सब कुछ बदल चुका है. हर फिल्ड में काम करने के तरीके बदल चुके है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अब सोशल मीडिया पर गोल्ड क्वारनटीन अवॉर्ड्स करने जा रही है. 

बता दे कि गोल्ड अवॉर्ड्स टीवी का सबको बेसबरी से इंतजार रहता है. इस बार ये कार्यक्रम लॉकडाउन में होने जा रहा है. गोल्ड अवॉर्ड्स से छोटे परदे के कई सितारों ने अपनी पहचान बनाई है. लेकिन गोल्ड अवॉर्ड्स के सीईओ (CEO) विकास कलांत्री ने एक अनोखी पहल शुरू की है. इस बार गोल्ड क्वारनटीन अवॉर्ड्स होगे. 14 मई को सोशल मीडिया पर ही विजेताओं के नाम घोषित किए जाएंगे. गोल्ड क्वारनटीन अवॉर्ड्स को कई श्रेणियों में प्रस्तुत किया जाएगा. 


गोल्ड अवॉर्ड्स के सीईओ विकास कलांत्री का कहना है कि हम ये स्पेशल क्वारनटीन अवॉर्ड्स कर रहे है और इसे श्रेणियों में विभाजित किया गया हैं. इसके नतीजे फैंस और पैनल की वोटिंग पर आधारित होंगे और 14 मई को हम इसके नतीजे सोशल मीडिया पर बताएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि गोल्ड अवॉर्ड्स का टीवी पर भी प्रसारण किया जाएगा, लेकिन तब जब देश में लॉकडाउन खुल जाएगा और सब कुछ सामान्य हो जाएगा.

गोल्ड क्वारनटीन अवॉर्ड्स की प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है. विकास अपने सोशल मीडिया पर हर कैटिगरी शेयर करते हैं और फिर उस कैटिगरी से जुड़े जवाब लोग कमेंट सेक्शन में डालते हैं. बता दे कि वर्ष 2019 में टीवी की दुनिया के अवॉर्ड फंक्शन गोल्ड अवॉर्ड में सितारों का मेला लगा था. गोल्ड अवॉर्ड के रेड कारपेट में सितारों की सुनहरी झलक नजर आई थी.
 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार