सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

*दबंगो ने गुंडागर्दी के चलते पत्रकार के कार्यालय का ताला तोड़ा और लूट की यही नहीं बिल्डिंग के और कमरों में भी ताला डाल कब्जा किया पुलिस ने कब्जा मुक्त कराया *FIR* *बिना लिखे ही कार्यवाही

*दबंगो ने गुंडागर्दी के चलते पत्रकार के कार्यालय का ताला तोड़ा और लूट की यही नहीं बिल्डिंग के और कमरों में भी ताला डाल कब्जा किया पुलिस ने कब्जा मुक्त कराया *FIR* *बिना लिखे ही कार्यवाही* *आपको बताते चले हरदोई जिला में एक संस्थान जो कि बड़ा बिज़नेस IBC , के नाम से निकट वैभव लान , सर्कुलर रोड पर स्थित है जिसे अमित श्रीवास्तव IBC बड़ा बिज़नेस चलाते हैं वहीं 15 जून 2023 को जब वे लखनऊ थे तो उनके कार्यालय का ताला तोड़ कर रुपये 65000/- की लूट और अपना ताला डाल कर दबंगो और गुंडों ने कब्जा कर लिया , जब वे 16 - 06 -2023 को 11 बजे के आस पास गए तब उन्होंने देखा कि उनका आफिस का ताला बदला हुआ था और उनका ताला टूटा हुआ था , जब रैक खोल कर देखी तो रखे 65000/- रुपये गायब थे जब उन्होंने कहा तुमने रुपये भी ले लिए और मेरे आफिस में इन सबको इकट्ठा कर बैठने का मतलब तभी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने संस्थान संचालक के भाई पर हाथ उठाया गली गलौज और जान से मारने की धमकी दी । तब पत्रकार अमित श्रीवास्तव व उनका भाई वहाँ से नीचे उतर कर पुलिस को IGRS किया और सदर तहसील में प्रार्थना पत्र CO CITY सतेंद्र सिंह और SP राजेश द्विवेदी को दिया । FIR अभी तक नहीं लिखी गयी है । कार्यवाही तत्काल की गई पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने तत्काल पुलिस भेज कर कार्यालय भेजा जहाँ पर सभी मौजूद विपक्षी मिले । दिन दहाड़े कार्यालय मे कब्जा और बिल्डिंग के अन्य कमरों में भी दबंगो ने गुंडागर्दी करते हुए कमरों में ताला डाला । इस घटना से व्यापारी और समाज मे भय लोगो मे बना हुआ है । कानून व्यवस्था में FIR तत्काल दर्ज होनी चाहिए थी ताकि ऐसी घटना दोबारा किसी के साथ न हो । पुलिस को शिकायती प्रार्थना पत्र अमित श्रीवास्तव द्वारा दिया गया है । अब देखना ये है कि FIR लिख कर घटना को अंजाम देने वालो पर कार्यवाही होगी या नहीं ।

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज़ जिला हरदोई
  • Jun 19 2023 12:33AM
*दबंगो ने गुंडागर्दी के चलते पत्रकार के कार्यालय का ताला तोड़ा और लूट की यही नहीं बिल्डिंग के और कमरों में भी ताला डाल कब्जा किया पुलिस ने कब्जा मुक्त कराया *FIR* *बिना लिखे ही कार्यवाही*                                      *आपको बताते चले हरदोई जिला में एक संस्थान जो कि बड़ा बिज़नेस IBC , के नाम से निकट वैभव लान , सर्कुलर रोड पर स्थित है जिसे अमित श्रीवास्तव IBC बड़ा बिज़नेस चलाते हैं वहीं 15 जून 2023 को जब वे लखनऊ थे तो उनके कार्यालय का ताला तोड़ कर रुपये 65000/- की लूट और अपना ताला डाल कर दबंगो और गुंडों ने कब्जा कर लिया , जब वे 16 - 06 -2023 को 11 बजे के आस पास गए तब उन्होंने देखा कि उनका आफिस का ताला बदला हुआ था और उनका ताला टूटा हुआ था , जब रैक खोल कर देखी तो रखे 65000/- रुपये गायब थे जब उन्होंने कहा तुमने रुपये भी ले लिए और मेरे आफिस में इन सबको इकट्ठा कर बैठने का मतलब तभी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने संस्थान संचालक के भाई पर हाथ उठाया गली गलौज और जान से मारने की धमकी दी । तब पत्रकार अमित श्रीवास्तव व उनका भाई वहाँ से नीचे उतर कर पुलिस को IGRS किया और सदर तहसील में प्रार्थना पत्र CO CITY सतेंद्र सिंह और SP राजेश द्विवेदी को दिया । FIR अभी तक नहीं लिखी गयी है । कार्यवाही तत्काल की गई पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने तत्काल पुलिस भेज कर कार्यालय भेजा जहाँ पर सभी मौजूद विपक्षी मिले । दिन दहाड़े कार्यालय मे कब्जा और बिल्डिंग के अन्य कमरों में भी दबंगो ने गुंडागर्दी करते हुए कमरों में ताला डाला । इस घटना से व्यापारी और समाज मे भय लोगो मे बना हुआ है । कानून व्यवस्था में FIR तत्काल दर्ज होनी चाहिए थी ताकि ऐसी घटना दोबारा किसी के साथ न हो । पुलिस को शिकायती प्रार्थना पत्र अमित श्रीवास्तव द्वारा दिया गया है । अब देखना ये है कि FIR लिख कर घटना को अंजाम देने वालो पर कार्यवाही होगी या नहीं ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार