सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सतर्कता और सुरक्षा के चलते व्यापारियों के साथ पुलिस समन्वय गोष्ठी का आयोजन हुआ

👉 सोशल मीडिया साइट्स पर अंजान लोगों से दोस्ती न बनाएं । 👉 मकान मालिक पहचान पत्र की जांच करये बिना किसी को किरायेदारों न बनाएं । 👉 साइबर क्राइम से बचने के बारे में भी जानकारी दी ।

सुमित टंडन
  • Aug 4 2023 12:59PM
सतर्कता और सुरक्षा के चलते व्यापारियों के साथ पुलिस समन्वय गोष्ठी का आयोजन हुआ उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा आयोजित समन्वय गोष्ठी में एस पी ग्रामीण संदीप कुमार मीना, ए एसपी कुंवर आकाश सिंह , एसडीएम बिलारी अजय कुमार गौतम व्यापारियों की बैठक हुई। उनकी समस्याओं को सुना व सुरक्षा बिदुओं पर उनसे सीधा संवाद स्थापित किया गया। एक दूसरे के सहयोग की अपेक्षा की गई। इस दौरान एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने व्यापारियों व क्षेत्रवासियों से उनकी समस्याओं को लेकर भी बातचीत की । व साथ ही व्यापारियों को होने वाली समस्याओं के निस्तारण के लिए कोतवाली प्रभारी को निर्देशित किया जिसमें क्षेत्र की सुरक्षा व सतर्कता को लेकर व्यापारियों ने कुछ सुझाव दिए । एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीना ने सोशल मीडिया साइट्स पर हो रहे फ्राड के बारे में भी व्यापारियों व क्षेत्रवासियों को जानकारी देते हुए कहा किसी भी अनजान व्यक्ति को सोशल मीडिया साइट पर ना जोड़ने की भी सलाह दी और भवन स्वामियों को भी अपने मकान में रखे जाने वाले किरायेदारों के सभी दस्तावेजों को चेक कराने के बाद ही भवन किराए पर देने की बात कही जिससे भविष्य में होने वाली किसी समस्या से बचने के लिए भवन स्वामी को सतर्क रहने की भी जानकारी दी । कार्यक्रम के अंत में व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जैन ने सभी अधिकारियों को स्मृति चैनल देकर सम्मानित किया ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार