सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिना फिटनेस वाले वाहनों में सफर न करें यह खतरनाक हो सकते हैं-कलेक्टर श्री कोचर

ऐसे कोई भी वाहन सड़क पर दौड़ते हुए नहीं पाये जाने चाहिए और यदि मिलते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये जिन वाहनों के फिटनेस प्रमाण पत्र नहीं है, उन वाहनों की सूची की गई सार्वजनिक

RAJ PATHAK
  • Mar 31 2024 6:14PM

जिले में चार पहिया बस या बड़े वाहन हैं, जिनमें यात्री सफर करते हैं, उनके लिए एक प्रोटोकॉल है कि हर बस या चार पहिया वाहन की फिटनेस कराना आवश्यक है। यदि फिटनेस प्रमाण पत्र उसके पास है तभी वह सड़क पर चलने के लायक है।

            इस संबंध में कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने कहा जिन वाहनों के फिटनेस प्रमाण पत्र नहीं है, उन वाहनों की सूची सार्वजनिक की गई है, वह सूची सोशल मीडिया पर भी डलवा दी गई है। पुलिस और परिवहन विभाग को ऐसे वाहन मिलने पर निर्देश दिए हैं कि ऐसे कोई भी वाहन सड़क पर दौड़ते हुए नहीं पाये जाने चाहिए और यदि मिलते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये, चालानी कार्रवाई और अन्य विधिक कार्रवाई की जाए।

             कलेक्टर श्री कोचर ने कहा आमजन को भी ऐसे वाहन चलते हुए दिखाई देते हैं तो हमें इसकी सूचना दें इस तरह के वाहनों के नंबर देने का उद्देश्य यही है कि उन वाहनों में सफर न करें, यह आपके लिए खतरनाक हो सकते हैं। परिवहन व्यवस्था को सुचारू और सुरक्षित बनाने के लिए इन चीजों का आवश्यक ध्यान रखें।


रिपोर्टर

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार