सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सोशल मीडिया पर दीपिका सिंह की जमकर वायरल हो रही है ये टिकटॉक वीडियों

दीपिका सिंह ने एक वीडियों को पोस्ट किया है। जिसमें दीपिका सिंह अपने पति से पूछती है कि तुम कौन बनेगा करोड़पति खेलने गए थे। रोहित राज गोयल जवाब देते है कि यार अमिताभ बच्चन ने मुझ से एक सवाल पूछा, कि दुनया की सबसे खतरनाक औरत कौन है रोहित राज दीपिका से बोलते है कि पूरा एक करोड़ का सवाल था, मुझे तेरी कसम मैने एक करोड़ को ठोकर मार दी, पर तेरा नाम नहीं लिया।  अभी तक दीपिका सिंह और रोहित राज की इस वीडियों को 884.5 हजार लाईक मिले है।

Entertainment Desk
  • May 8 2020 2:20PM

लॉकडाउन के कारण सभी अपने घरों में समय बीता रहे है। सूटिग बंद होने के कारण टीवी के स्टार्स भी अपने अपने घरों में है। टीवी पर सबका मन मोहने वाली “दीया और बाती हम” शो की प्रसिद्ध स्टार्स भी लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रही है। एक्ट्रेस दीपिका सिंह (संज्ञा बिदंनी) टिकटॉक पर पति (रोहित राज गोयल) संग वीडियों बना रही है। उनकी टिकटॉक वीडियोज को काफी पसंद किया जा रहा है। 


हाल ही में दीपिका सिंह ने एक वीडियों को पोस्ट किया है। जिसमें दीपिका सिंह अपने पति से पूछती है कि तुम कौन बनेगा करोड़पति खेलने गए थे। रोहित राज गोयल जवाब देते है कि यार अमिताभ बच्चन ने मुझ से एक सवाल पूछा, कि दुनिया की सबसे खतरनाक औरत कौन है रोहित राज दीपिका से बोलते है कि पूरा एक करोड़ का सवाल था, मुझे तेरी कसम मैने एक करोड़ को ठोकर मार दी, पर तेरा नाम नहीं लिया।  अभी तक दीपिका सिंह और रोहित राज की इस वीडियों को 884.5 हजार लाईक मिले है। 

 


कवच के बाद दीपिका ने कोई शो नहीं किया क्योंकि हाल ही में उन्हें लो BP की शिकायत थी और उनकी तबियत ठीक नहीं थी. उनका कहना है कि उसके बाद लॉकडाउन हो गया लेकिन दीपिका सिंह अपनी फैमिली के साथ घर पर लॉकडाउन को एन्जॉय कर रही है पति और बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार